कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने वीडियो जारी कर भाजपा पर कसा तंज

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने मंगलवार को एक वीडियो जारी कर पीएम मोदी के देश में क्या चल रहा है सवाल का जवाब दिया, जब वह सोमवार को देश के दौरे पर थे। पवन खेड़ा ने वीडियो में कहा, अगर आप जानना चाहते हैं कि भारत में क्या हो रहा है, तो मध्य प्रदेश में अपने चुनावी दौरे के बजाय मणिपुर जाएं। पवन खेड़ा ने कहा कि मणिपुर जल रहा है। आपका आईटी सेल बालासोर त्रिन हादसे का दोष मुस्लिम समुदाय पर मढऩे की कोशिश कर रहा है। कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने इस पर चुटकी लेते हुए कहा है कि देश में कुछ नहीं बस फॉग चल रहा है।
व्हाइट हाउस ने उन अग्रिम पंक्ति के योद्धाओं की निंदा की है, जिन्होंने आपसे एक सवाल पूछने के बाद पत्रकार सबरीना सिद्दीकी को ट्रोल किया था। बता दें कि सोमवार को पीएम मोदी अमेरिका और मिस्र की अपनी छह दिवसीय यात्रा समाप्त कर भारत पहुंचे। हवाई अड्डे पर उनका स्वागत भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा, केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी और अन्य भाजपा नेताओं ने किया। रिपोट्र्स के मुताबिक, पीएम मोदी ने नड्डा से पूछा कि भारत में क्या हो रहा है। भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने नड्डा जी से पूछा कि यहां कैसा चल रहा है, और नड्डा जी ने उन्हें बताया कि पार्टी के नेता उनकी सरकार के नौ वर्षों के रिपोर्ट कार्ड के साथ लोगों तक पहुंच रहे हैं और देश खुश है।
पीएम मोदी भोपाल के कमलापति रेलवे स्टेशन पहुंचे जहां से उन्होंने पांच वने भारत ट्रेनों को हरी झंडी दिखाई। तीन ये सेमी हाई-स्पीड ट्रेनें रानी कमलापति (भोपाल)-जबलपुर वंदे भारत एक्सप्रेस, खजुराहो-भोपाल-इंदौर वंदे भारत एक्सप्रेस, मडगांव (गोवा)-मुंबई वंदे भारत एक्सप्रेस, धारवाड़-बेंगलुरु वंदे भारत एक्सप्रेस, और हटिया-पटना वंदे भारत एक्सप्रेस हैं।

Related Articles

Back to top button