लोकसभा में राहुल गांधी के भाषण से डरी सरकार, बोले कांग्रेस सांसद 

संसद के दोनों सदनों लोकसभा और राज्यसभा में मंगलवार (2 जुलाई) को राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा जारी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार शाम करीब चार बजे लोकसभा में...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: संसद के दोनों सदनों लोकसभा और राज्यसभा में मंगलवार (2 जुलाई) को राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा जारी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार शाम करीब चार बजे लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर हुई चर्चा का जवाब देंगे। वहीं राहुल गांधी के बयान से संसद में हंगामा मचा हुआ है। इस दौरान कांग्रेस सांसद राजीव शुक्ला ने कहा कि राहुल जी ने कल कुछ भी गलत नहीं कहा, बल्कि उन्होंने कहा कि हिंदू धर्म महान है हिंदू धर्म अहिंसा, शांति और प्रेम की भावना को बढ़ावा देता है।कांग्रेस सांसद ने बीजेपी के लोगों से कहा कि वह हिंदू नहीं हैं, वह हिंदुओं की तरह काम नहीं कर रहे हैं। राहुल गांधी के इस भाषण से सरकार पूरी तरह डर गई है और उन्हें एहसास हो रहा है कि एक मजबूत विपक्षी नेता आ गया है जिसका वो मुकाबला नहीं कर सकते।

कांग्रेस सांसद ने PM मोदी पर कसा तंज

इसके अलावा लोकसभा की कार्यवाही के दौरान कांग्रेस सांसद गौरव गोगोई ने कहा कि वे बार-बार कह रहे हैं कि उन्होंने नई संसद बनाई है। क्या संसद के सामने भीमराव अंबेडकर की मूर्ति लगाना उचित नहीं होता? इसके साथ ही गौरव गोगोई ने बताया कि असम में बाढ़ की स्थिति खतरनाक है NDRF की टीम भेजी जाए। जलशक्ति मंत्री तुरंत वहां जाएं। इस चुनाव में पीएम मोदी के नाम पर वोट नहीं पड़े. कई सांसद मुश्किल से जीतकर आए हैं. आप अपने बल पर आए हैं, किसी पीएम के नाम पर नहीं आए हैं.

उन्होंने कहा कि भारत की जनता ने एक मजबूत नेता प्रतिपक्ष को चुना है. आपके होते हुए हम ये संघर्ष जारी रखेंगे। लोकतंत्र और संविधान को बचाने का संघर्ष. हम बात उठाते हैं छोटे दुकानदारों की। मंदिर के विस्तार के क्रम में उनकी दुकान टूट जाती है. आज यूपी, हरियाणा, पंजाब के युवाओं को देश में नहीं विदेश में रोजगार मिलता है। नीट के पेपर लीक की वजह से युवाओं का समय बर्बाद हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button