राम मंदिर के उद्घाटन की तारीख पर कांग्रेस का पलटवार, अमित शाह नेता हैं या पुजारी : खरगे

  • कहा-गृह मंत्री की जिम्मेदारी देश की सुरक्षा की है, लेकिन वो तो मंदिर की बात कर रहे हैं

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने गृह मंत्री अमित शाह के राम मंदिर को लेकर दिए गए बयान पर पलटवार किया। उन्होंने हरियाणा पानीपत में हो रही भारत जोड़ो यात्रा के दौरान सभा में कहा कि आप (अमित शाह) क्या राम मंदिर के महंत हैं? कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने शुक्रवार को एक सभा में कहा, त्रिपुरा में चुनाव के कारण अमित शाह ने कहा कि एक जनवरी 2024 को राम मंदिर का उद्घाटन होगा, क्या वो मंदिर के महंत हैं? क्या वो मंदिर के पुजारी हैं?
उन्होंने साथ ही कहा कि मुंह में राम बगल में छुरी, ये नफरत की छुरी से जातियों और धर्मों में लोगों को बांट रहे हैं। इसी को खत्म करने के लिए राहुल गांधी पदयात्रा कर रहे हैं। मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह की जिम्मेदारी देश की सुरक्षा की है, लेकिन वो मंदिर की बात कर रहे हैं।
उनका काम देश में कानून व्यवस्था ना बिगड़े, इसका ध्यान रखना है। उन्होंने साथ ही आरोप लगाया कि बीजेपी लोगों को रोजगार देने का वादा पूरा नहीं कर रही है। गौरतलब हो कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने चुनावी राज्य त्रिपुरा में को एक रैली में कहा था कि अगले साल एक जनवरी तक अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन कर तैयार हो जायेगा। कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए शाह ने कहा था कि राहुल बाबा सुनिए, एक जनवरी 2024 तक भव्य राम मंदिर बन कर तैयार हो जायेगा।
उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की लड़ाई महंगाई के खिलाफ, बेरोजगारी के खिलाफ है, वह युवाओं के लिए रास्ते पर आकर लड़ रहे हैं, उन्होंने आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी जबसे प्रधानमंत्री बने हैं, अमित शाह जबसे गृह मंत्री बने हैं तबसे सिर्फ चुनाव के चक्कर में पड़े रहते हैं. वे दूसरे राजनीतिक दलों में तोडफ़ोड़ करते हैं, ईडी और दूसरी एजेंसियिों का दुरुपयोग करते हैं।

Related Articles

Back to top button