मोदी-योगी के काम पर मिलेगा मैनपुरी में वोट: दयाशंकर सिंह

अखिलेश-शिवपाल के साथ आने को योगी के मंत्री ने बताया 'सुखद'

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। समाजवादी परिवार में दूरियां लगातार कम होती दिख रही हैं। मैनपुरी उपचुनाव ने पूरे कुनबे को एक बार फिर से साथ ला दिया है। पहले सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने चाचा शिवपाल यादव के पैर छूकर आशीर्वाद लिया तो अब शिवपाल यादव ने बड़े भाई प्रो. रामगोपाल के पैर छुए। सपा कुनबे के एक होने पर परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह का बयान आया है। उन्होंने कहा िक ये बहुत सुखद है कि परिवार में एकता आ रही है, लेकिन बीजेपी की चुनौती एक
परिवार से नहीं हैं।
मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा कि ये सुखद है कि परिवार में एकता आ रही है। अच्छी बात है होना भी चाहिए। उन्होंने कहा कि शिवपाल यादव का सपा के विकास में बड़ा योगदान रहा है। नेताजी के साथ उन्होंने बहुत संघर्ष किया है। उन्होंने कहा कि परिवार में फिर से एकता आ रही है इस पर मैं बधाई देता हूं। हालांकि बीजेपी की चुनौती परिवार से नहीं है। ऐसा होता तो सपा और बसपा दो छोर है पूरब और पश्चिम है, दोनों मिलकर भी चुनाव लड़े तब भी मोदी जी की आंधी में टिक नहीं पाए। आने वाले दिनों में तो उनकी सुनामी आने वाली है। उसमें इनकी एक दो जो सीटें बची थी वो भी चली जाएंगी। खतौली के उपचुनाव में सपा की कम सक्रियता पर दयाशंकर सिंह ने कहा कि आजमगढ़, रामपुर सबने देखा. जो माना जाता था कि ये सपा का किला कभी ध्वस्त नहीं हो सकता। इस बार भी मोदीजी और योगीजी के काम के बल पर बीजेपी मैनपुरी में लाखों वोट से जीतेगी। एक-एक करके उनके सभी गढ़ ध्वस्त हो चुके हैं।

गुजरात में आपस में लड़ रही कांग्रेस और आप

लखनऊ। केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता महेंद्र नाथ पांडेय ने यूपी में मैनपुरी लोकसभा और रामपुर व खतौली विधानसभाओं के उपचुनाव में बीजेपी की बड़ी जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा कि जो क्षेत्र किसी राजनीतिक दल के कभी गढ़ माने जाते थे अब वहां की जनता भी देश के प्रधानमंत्री मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के विकास से जुडऩा चाहती है। जनता विकास के साथ जुडऩा चाहती है और भारतीय जनता पार्टी को ही उप चुनाव में वोट करेगी। महेंद्र नाथ पांडेय ने मैनपुरी उपचुनाव में सपा मुखिया अखिलेश यादव के मैनपुरी में डेरा डालने और चाचा शिवपाल यादव समेत पूरे परिवार के लोगों को चुनाव प्रचार में लगाए जाने पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि जनता ये सब देख रही है। अखिलेश यादव उपचुनाव में चुनाव प्रचार करने नहीं जाते थे, लेकिन पत्नी डिंपल यादव को चुनाव जिताने के लिए वो मैनपुरी में डटे हुए हैं। दूसरी तरफ बीजेपी नेता से जब गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि कहीं गुजरात में कोई लड़ाई नहीं है। भारतीय जनता पार्टी एक बार फिर से गुजरात में सरकार बनाने जा रही है। इस बार पार्टी को पिछले चुनावों से भी ज्यादा सीटें मिलेंगी। गुजरात में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के त्रिकोणीय संघर्ष को लेकर उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस आपस में लड़ रही हैं और बीजेपी इन दोनों से बहुत आगे हैं। वहीं दिल्ली के एमसीडी चुनाव पर पर भी उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता आम आदमी पार्टी की तिकड़म को समझ चुकी है। यहां भी बीजेपी बड़ी जीत दर्ज करेगी।

Related Articles

Back to top button