मुंबई में लिवइन पार्टनर की हत्या कर शव के टुकड़े खिलाए कुत्तों को

मुंबई। मुंबई में लिव इन पार्टनर की हत्या मामले कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है। शव को डिस्पोज करने को लेकर भी कई आशंकाएं जताई जा रही है। पड़ोसियों ने बताया था कि मनोज पिछले दो दिनों से आवारा कुत्ता को कुछ खिला रहा था। इसके अलावा पुलिस बॉडी पाट्र्स को ड्रेनेज लाइन में फेंकने की भी आशंका जता रही है। ऐसे में पुलिस आवारा कुत्ता और दूसरी जगहों की जांच कर रही है।
इस बीच पुलिस ने आरोपी के घर का खौफनाक मंजर भी बयां किया है। पुलिस के मुताबिक जैसे घर का दरवाजा खुला, काफी तेज बदबू आई। इतनी तेज कि खड़े रह पाना भी मुश्किल हो रहा था। इसके बाद जैसे पुलिस अंदर घुसी, उसके होश उड़ गए। घर के अंदर पहुंचते ही पुलिस ने सबसे पहले हॉल में पेड़ काटने वाला कटर देखा। बेडरूम में बेड पर काले रंग के प्लास्टिक फेले हुए थे।
इसके बाद जब किचन का दरवाज़ा खोला तो देखा की वहां तीन बालटियां रखी हुई थी जिनमें शव के टुकड़े रखे हुए थे। चारों तरफ खून ही खून नजर आ रहा था। इसके अलावा बेडरूम में लडक़ी के बाल पड़े हुए मिले। बदबू को दबाने के लिए घर में बहुत सारे एयर फ्रेशनर लगाए हुए थे। रूह कंपाने वाली इस वारदात को देख पुलिस भी दंग रह गई।
मुंबई से सटे मीरा रोड के नयानगर इलाके की है। आरोपी मोनज सरस्वती नाम की लडक़ी के साथ पिछले 3 साल से लिव इन रिलेशन में रह रहा था। घटना आकाशदीप सोसायटी की है। जानकारी के मुताबिक कुछ दिनों पहले दोनों का किसी बात पर झगड़ा हो गया था। बात इतनी बढ़ गई कि मनोज ने गुस्से में आकर सरस्वती की हत्या कर दी। इसके बाद उसने उसके शव के टुकड़े-टुकड़े किए और फिर उन्हे प्रेशर कूकर में उबाला। हालांकि हत्या के पीछे की असली वजह क्या थी, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।
पुलिस को मनोज के फ्लैट से शवों के 12-13 टुकड़े ही मिले हैं। मनोज इन टुकड़ों को उबालकर इन्हें ठिकाने लगाने के लिए पैकेट में भर रहा था। बाकी के कुछ टुकड़े पहले ही डिस्पोज किये जा चुके हैं। इस बीच पुलिस ने आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है। गुरुवार को ठाणे में उसकी पेशी होनी है।

Related Articles

Back to top button