चुनाव ड्यूटी पर तैनात 3 ऑफिसर की मौत, जानिए वजह

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासत में हलचल सी मची हुई है। आज तीसरे चरण में 11 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 93 सीटों पर वोटिंग जारी है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासत में हलचल सी मची हुई है। आज तीसरे चरण में 11 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 93 सीटों पर वोटिंग जारी है। तीसरे चरण में असम की 4, बिहार की 5, छत्तीसगढ़ की 7, मध्य प्रदेश की 8, महाराष्ट्र की 11, उत्तर प्रदेश की 10 और पश्चिम बंगाल की 4 सीटों पर मतदान जारी है। इस बीच कर्नाटक में लोकसभा इलेक्शन के दौरान बुरी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि कर्नाटक में ड्यूटी के दौरान दो सरकारी कर्मचारियों को हार्ट अटैक आ गया और मौके पर ही मौत हो गई।

सूत्रों के मुताबिक मृतक की पहचान एक सरकारी स्कूल के प्रधानाध्यापक 48 वर्षीय गोविंदप्पा सिद्दापुरा के रूप में हुई है। जिन्होंने बागलकोट जिले के मुधोल शहर में अंतिम सांस ली है। उन्होंने बताया कि बीदर जिले के कुडुम्बल में सहायक कृषि अधिकारी आनंद तेलंग (32) की मौत हो गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक बिहार के सुपौल में भी एक अधिकारी की मौत हो गई है, उसकी पहचान शैलेन्द्र कुमार के रूप में हुई है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। ऐसे में उनके रिश्तेदारों को भी सूचित किया गया। पोस्टमॉर्टम में खुलासा हुआ कि शैलेन्द्र कुमार को डायबिटीज थी। ऐसे में एक अधिकारी की मौत बिहार में, दो की मौत कर्नाटक में हुई है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button