दीपिका पादुकोण ने बेटी को दिया जन्म, फैंस ने दी बधाइयां 

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह पेरेंट्स बन गए हैं। दीपिका ने बेटी को जन्म दिया है...

4PM न्यूज नेटवर्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह पेरेंट्स बन गए हैं। दीपिका ने बेटी को जन्म दिया है। आपको बता दें कि एक्ट्रेस शनिवार दोपहर मुंबई के गोरेगांव इलाके में मौजूद एचएन रिलायंस हॉस्पिटल में एडमिट हुई थीं। उनके साथ रणवीर सिंह और परिवार वाले भी मौजूद थे।

ऐसे में दीपिका पादुकोण अपने पहले बच्चे के जन्म को लेकर फिलहाल चर्चा में बनी हुई हैं। शुक्रवार को ही वो अपने पति रणवीर सिंह के साथ सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन करने पहुंची थीं। अब खबर है कि दीपिका बच्चे  ने मुंबई के अस्पताल में अपने बच्चे का जन्म दे दिया है। इस खबर के बाद से फैंस क्रेजी हो गए हैं।

आपको बता दें दीपिका ने इस साल 28 फरवरी को सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर लिखा था कि वे सितंबर 2024 में बच्चे को जन्म देंगी। वहीं कुछ दिन पहले ही दीपिका ने प्रेग्नेंसी फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर कीं।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह माता -पिता बन गए हैं, दीपिका ने बेटी को जन्म दिया है।
  • यह जानकारी पैपराजी विरल भयानी ने एक पोस्ट के जरिए साझा की है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button