TMC सांसद जवाहर सरकार ने दिया इस्तीफा, CM ममता की पार्टी में मचा हड़कंप

कोलकाता के आरजी कर अस्पताल की घटना के विरोध में TMC के राज्यसभा सांसद जवाहर सरकार ने (08 सितम्बर) सांसद पद से इस्तीफा दे दिया है...

4PM न्यूज नेटवर्क:  

  • तृणमूल कांग्रेस के जवाहर सरकार ने दिया इस्तीफा
  • तृणमूल कांग्रेस के जवाहर सरकार ने सांसदी छोड़ी
  • पार्टी नेताओं की कलई भी खोली!
आपको बता दें कि उन्होंने अपने पत्र में आगे लिखा कि आरजी कर अस्पताल में हुई दरिंदगी को लेकर उन्हें उम्मीद थी कि सरकार कोई तुरंत बड़ा कदम उठाएंगी। वो पुरानी ममता बनर्जी की तरफ ही फैसले लेंगी। लेकिन उन्होंने कोई भी ठोस कदम नहीं उठाया। अब जो उन्होंने कदम उठाया भी हैं तो उसमे बहुत देरी हो गई है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि अब राज्य में शांति बहाल होनी चाहिए और दोषियों को सख्त सजा मिलनी चाहिए। जवाहर सरकार ने आगे कहा कि आरजी कर अस्पताल में हुई भयानक घटना के बाद से बहुत दुखी हूं। मुझे उम्मीद थी कि ममता बनर्जी अपने पुराने तरीके से इस मामले में हस्तक्षेप करेंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

बताया जा रहा है कि जवाहर सरकार के इस्तीफा के बाद पार्टी के अंदर और हलचल बढ़ सकती है। उनसे पहले सुखेंदु शेखर रॉय ने भी इस मामले को लेकर पुलिस के रवैए पर सवाल उठाए थे। इसके बाद उन्हें कोलकाता पुलिस के समन पर कलकत्ता हाईकोर्ट जाना पड़ा था। तृणमूल कांग्रेस की तरफ से अभी जवाहर सरकार के इस्तीफे पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़ें

  • पश्चिम बंगाल में राज्यसभा की 6 सीटें हैं।
  • इसमें TMC के पास 13 सीटें, बीजेपी के पास 2,
  • कांग्रेस और सीपीआई (एम) के पास एक-एक सीट है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button