परिवारवाद को लेकर डिंपल का BJP पर बड़ा हमला, “पहले अपने गिरेबान में झांकें”

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी पारा हाई है। अब तीसरे चरण से पहले तमाम राजनीतिक पार्टियों में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी पारा हाई है। अब तीसरे चरण से पहले तमाम राजनीतिक पार्टियों में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। इस बीच यूपी की मैनपुरी लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव (Dimple Yadav) चुनावी मैदान में हैं। आपको बता दें कि इस सीट से मुलायम सिंह 5 बार सांसद रह चुके हैं। फिलहाल इस समय डिंपल यादव यहां से सांसद है। मैनपुरी सीट समाजवादी पार्टी का गढ़ मानी जाती है।

ऐसे में चुनाव 2024 प्रचार-प्रसार के दौरान डिंपल यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जो लोग देश को तोड़ने का काम करते हैं उन्हें हमेशा हर चीज टूटी हुई और बिखरी हुई ही नजर आएगी। लेकिन मुझे खुशी इस बात की है कि दक्षिण से लेकर उत्तर तक सभी लोग INDIA गठबंधन में हैं। गठबंधन का हिस्सा हैं और मजबूती के साथ अपने-अपने प्रदेशों में चुनाव लड़ रहे हैं।

इसके आगे डिंपल यादव ने BJP पर निशाना साधते हुए कहा कि यह लोग घिसे-पिटे मुद्दे लेकर आते हैं बीजेपी ने जो वादे किए थे उन वादों पर पूरा करना चाहिए, लेकिन उन्होंने नहीं किया। BJP में ख़ुद की पार्टी का परिवारवाद नज़र आता है। यह किसी भी परिवार वाली पार्टी के साथ गठबंधन कर लेते हैं। डिंपल ने कहा कि यह दोगली राजनीति अब नहीं चलने वाली है इस बार जनता BJP को हटाने के लिए तैयार बैठी हुई है।

BJP पहले अपने गिरेबान में झांके: डिंपल

भाजपा द्वारा सपा पर परिवारवाद के आरोप लगाए जाते हैं इस पर सवाल उठाते हुए डिंपल ने कहा कि देश में लोकतंत्र है, यहां कोई भी चुनाव लड़ सकता है। परिवारवाद के मुद्दे पर BJP अपना आंकलन करे। बीजेपी का गठजोड़ परिवारवादी पार्टियों के साथ है। इसलिए परिवारवाद पर बीजेपी पहले अपने गिरेबान में झांके। वहीं, इलेक्टोरल बॉन्ड का जिक्र करते हुए डिंपल ने कहा कि देश में बीजेपी ने लूट और भ्रष्टाचार फैला रखा है। भ्रष्टाचारियों को अपनी पार्टी में शामिल किया है। बीजेपी ने इलेरक्टोरल बॉन्ड के माध्यम से 200-300 करोड़ का चंदा लिया है।

ये भी पढ़ें

  1. डिंपल ने कहा- 10 साल में लोगों के जीवन में कोई बदलाव नहीं आया है।
  2. मौजूदा सरकार में जनता प्रताड़ित महसूस कर रही है।
  3. इसलिए जनता ने बीजेपी को हटाने का मन बना लिया है।
  4. देश में बेरोजगारी इस समय सबसे बड़ा मुद्दा है।
  5. बेरोजगारी के चलते देश का भविष्य अंधेरे में है।
  6. ये चुनाव लोकतंत्र को बचाने का चुनाव है।
  7. देशभर में दबाव की राजनीति चल रही है
  8. संविधान से मिले अधिकारों पर खतरा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button