रेवन्ना मामले पर चुप क्यों हैं पीएम मोदी: खेड़ा

कांग्रेस ने पीएम की चुप्पी पर उठाए सवाल

कहा- रेवन्ना को जर्मनी भागने में किसने मदद की?

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने एक्स प्लेटफॉर्म पर एक पत्र साझा किया है जिसमें कथित तौर पर भाजपा नेता देवराज गौड़ा ने 8 दिसंबर, 2023 को प्रज्ज्वल रेवन्ना के बारे में कर्नाटक राज्य इकाई प्रमुख को लिखा था। पवन खेड़ा ने पूछा कि अगर बीजेपी को प्रज्ज्वल रेवन्ना के बारे में पता था तो उसने जनता दल (सेक्युलर) के साथ गठबंधन क्यों किया। उन्होंने यह भी पूछा कि रेवन्ना को जर्मनी भागने में किसने मदद की थी। सवालों की कतार में खेड़ा ने यह भी पूछा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुप क्यों हैं?
खेड़ा ने एक्स पर लिखा, यहां 8 दिसंबर, 2023 को बीजेपी नेता देवराज गौड़ा द्वारा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष को लिखा गया पत्र है, जिसमें प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो से भरी पेन ड्राइव की मौजूदगी का खुलासा किया गया है। इसके अतिरिक्त, कर्नाटक के मंत्री प्रियांक खडग़े ने दावा किया कि यह भारतीय जनता पार्टी ही है जिसने कथित अश्लील वीडियो मामले में हसन सांसद को अधिकारियों से बचने में मदद की है। प्रज्ज्वल रेवन्ना पर उनकी पूर्व घरेलू सहायिका की शिकायत के बाद रविवार को यौन उत्पीडऩ का मामला दर्ज किया गया था। मामले में प्रज्ज्वल रेवन्ना और उनके पिता और जेडीएस नेता एचडी रेवन्ना के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। शिकायत के अनुसार, पीडि़ता ने दावा किया है कि एचडी रेवन्ना और प्रज्ज्वल रेवन्ना दोनों ने उसका यौन उत्पीडऩ किया। इससे पहले आज, जनता दल (सेक्युलर) विधायक शरण गौड़ा कंदाकुर ने पार्टी अध्यक्ष एचडी देवेगौड़ा को पत्र लिखकर कथित अश्लील वीडियो मामले में प्रज्ज्वल रेवन्ना को पार्टी से निष्कासित करने की मांग की। कंडाकुर ने कहा कि एचडी देवेगौड़ा के पोते का निष्कासन पार्टी को और शर्मिंदगी से बचाएगा।

ये पूर्व नियोजित और फर्जी वीडियो हैं : बोम्मई

बोम्मई ने मीडिया से बात करते हुए कहा, मुझे लगता है कि, जिस समय उन्होंने ऐसा किया है, उसे देखते हुए, ये सभी पूर्व नियोजित हैं। फर्जी वीडियो हैं। ऐसे बहुत सारे वीडियो हैं। कोई पूछताछ नहीं है। इस पर विशेष जांच क्यों उन्होंने महिला सुरक्षा में कमी को लेकर कर्नाटक की कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लिया। पूर्व सीएम ने दक्षिणी राज्य में महिलाओं के खिलाफ अपराध की कुछ हालिया घटनाओं को सूचीबद्ध किया और कहा, कोई भी महिला सुरक्षित महसूस नहीं कर रही है, कोई भी माता-पिता अपनी लड़कियों के बारे में सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं। हावेरी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार ने कहा, महिला सुरक्षा पर एक बड़ा सवाल है। जब सीएम बेलगाम शहर में थे तो एक दलित महिला के साथ बलात्कार की घटना हुई थी। एक अल्पसंख्यक महिला के साथ बलात्कार किया गया था। हावेरी में, उस लडक़ी को सरेआम कैंपस में मार दिया गया। वहां कई अन्य घटनाएं हो रही हैं। कानून और व्यवस्था एक बड़ा मुद्दा है और महिला सुरक्षा उससे भी बड़ा मुद्दा है।

वीडियो 4-5 साल पुराने, बेटे के खिलाफ की गई साजिश : एचडी रेवन्ना

कर्नाटक के विधायक और जनता दल (सेक्युलर) नेता एचडी रेवन्ना ने अपने बेटे और सांसद प्रज्ज्वल रेवन्ना से जुड़े सेक्स स्कैंडल पर टिप्पणी करते हुए इसे एक साजिश बताया और कहा कि वीडियो 4-5 साल पुराने हैं। पिछले सप्ताह प्रज्ज्वल रेवन्ना के कई कथित अश्लील वीडियो सामने आए, जिससे बड़े पैमाने पर विवाद हुआ। रविवार को प्रज्ज्वल और उसके पिता के खिलाफ उनके परिवार ने यौन उत्पीडऩ करने का मामला दर्ज कराया था। एचडी रेवन्ना ने कहा, मैं जानता हूं कि किस तरह की साजिश चल रही है। मैं उनमें से नहीं हूं जो डर जाऊंगा और भाग जाऊंगा। उन्होंने 4-5 साल पुरानी चीज जारी कर दी है।

पीएम मोदी का आदर्श वाक्य हमेशा ‘असत्यमेव जयते’ रहा : जयराम रमेश

नयी दिल्ली। कांग्रेस ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उसके चुनावी घोषणा पत्र के बारे में जर्मनी के पूर्ववर्ती नाजी प्रचार मंत्री जोसेफ गोएबल्स से प्रेरणा ले कर बात करते हैं। कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए जारी अपने घोषणा पत्र को न्याय पत्र नाम दिया है। पार्टी महासचिव जयराम रमेश ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर पोस्ट किया, ‘‘संपूर्ण राजनीति विज्ञान में एमए के लिए नरेन्द्र मोदी जी ने निश्चित रूप से प्रचार के संबंध में जोसेफ गोएबल्स को पढ़ा होगा और उनसे प्रेरणा ली होगी। उन्होंने उल्लेख किया कि गोएबल्स ने कहा था, ‘‘यदि आप बहुत बड़ा झूठ बोलते हैं और उसे दोहराते रहते हैं, तो लोग अंतत: उस पर विश्वास करने लगेंगे।’’ गोएबल्स जर्मन शासक एडोल्फ हिटलर के प्रचार मंत्री थे। कांग्रेस महासचिव ने दावा किया, ‘‘एक टीवी चैनल को दिए अपने नवीनतम साक्षात्कार में निवर्तमान प्रधानमंत्री ने एक बार फिर कांग्रेस के न्यायपत्र के बारे में स्पष्ट रूप से, खुलेआम और बेशर्मी से झूठ बोला है। यह एक बार फिर साबित करता है कि मोदी का आदर्श वाक्य हमेशा ‘असत्यमेव जयते’ रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री जब जब बोलते हैं तो सत्य की बेरहमी से हत्या होती है। प्रधानमंत्री मोदी और भारतीय जनता पार्टी के कुछ अन्य वरिष्ठ नेता अपनी चुनावी सभाओं में कांग्रेस पर आरोप लगा रहे हैं कि वह लोगों की संपत्ति छीनना चाहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button