राहुल के ‘शक्ति’ वाले बयान पर सामने आई डिंपल की प्रतिक्रिया, कही ये बड़ी बात

लखनऊ। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के ‘शक्ति’ वाले बयान पर सियासी घमासान जारी है। पीएम मोदी ने राहुल के बयान पर तीखा हमला किया है। इस बीच यूपी की मैनपुरी लोकसभा सीट से सपा उम्मीदवार डिंपल यादव से जब इस मुद्दे पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने इससे किनारा कर लिया। डिंपल ने कहा कि यह राहुल गांधी जी और प्रधानमंत्री जी के बीच की बात है, मैं इसपर क्या बोलूं?

मैनपुरी में मीडिया ने उनसे राहुल गांधी के ‘शक्ति’ वाले बयान पर सवाल पूछ लिया। सवाल था कि राहुल गांधी ने अपनी लड़ाई एक ‘शक्ति’ से होने की बात कही है, जिसको प्रधानमंत्री ने नारी शक्ति से जोड़ दिया है। उन्होंने राहुल के बयान को नारी शक्ति का अपमान बताया है। जिसपर डिंपल यादव ने जवाब देते हुए कहा कि वह तो राहुल गांधी जी और प्रधानमंत्री जी के बीच की बात है, मैं क्या बोलूं उसपर? वहीं, बीजेपी प्रत्याशी के रूप में अपर्णा यादव के मैनपुरी से चुनाव लड़ने के सवाल पर डिंपल यादव ने कहा कि मैनपुरी नेता जी की कर्मभूमि रही है।

जितने भी लोग हैं वह नेता जी के प्रति पूरी तरह समर्पित हैं। नेता जी से उन सबका भावनात्मक रिश्ता रहा है। नेता जी ने भी उन्हें परिवार की तरह माना है। हमारे लिए भी मैनपुरी वासी परिवार की तरह हैं। हमारा चुनाव बहुत अच्छा होगा, चाहे कोई भी आ जाए।  इसके अलावा चुनाव आयोग से मैनपुरी के डीएम, एसपी और कई प्रशासनिक अधिकारियों को हटाए जाने को लेकर को गई शिकायत पर डिंपल ने कहा कि मैं समझती हूं कि पार्टी की तरफ से ये शिकायत की गई है। जो पार्टी ने उचित समझा उसी को देखते हुए याचिका डाली गई।

Related Articles

Back to top button