राहुल गांधी के PM बनने पर इस वजह से खुलकर नहीं बोल पा रहे अखिलेश…

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर पूरे देश में सियासी पारा हाई है। तमाम राजनीतिक पार्टियां प्रचार- प्रसार करने में लगी हुईं हैं। ऐसे में नेता और मंत्री एक- दूसरे पर तीखे हमले करते हुए नजर आ रहें हैं।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर पूरे देश में सियासी पारा हाई है। तमाम राजनीतिक पार्टियां प्रचार- प्रसार करने में लगी हुईं हैं। ऐसे में नेता और मंत्री एक- दूसरे पर तीखे हमले करते हुए नजर आ रहें हैं। इस बीच भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चुनाव लड़ रहा है। वहीं अगर INDIA गठबंधन की बात की जाए तो अभी तक इस बात पर कोई निर्णय नहीं हुआ है।

आपको बता दें कि इन सबके बीच  कांग्रेस की ओर से लगातार राहुल गांधी का नाम सामने आ रहा है। वायनाड और रायबरेली से चुनाव लड़ रहे राहुल गांधी के संदर्भ में बीते दिनों एक जनसभा में छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा था कि रायबरेली की जनता सांसद नहीं प्रधानमंत्री चुनने जा रही है। साथ ही दिग्विजय सिंह ने भी इस बात पर सहमति जताई। दिग्विजय सिंह ने भी ये भी कहा कि राहुल गांधी ही देश के प्रधानमंत्री बनें।

 मल्लिकार्जुन खरगे रहे मौजूद

हालांकि राहुल गांधी को प्रधानमंत्री पद के समर्थन के लिए अभी तक समाजवादी पार्टी ने अपने पत्ते नहीं खोले है। लेकिन इस बीच कयासों और अटकलों का दौर शुरू हो गया है। बता दें कि बीते दिनों समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव से इस मुद्दे पर सवाल किया गया तो वह सवाल टाल गए. ऐसे में उन्होंने कहा कि हमारी रणनीति हम आपको क्यों बताएं। अखिलेश यादव का बयान इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि उस दौरान कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे भी मौजूद थे।

सूत्रों की मानें तो इंडिया ब्लॉक के अन्य नेताओं की राय का भी इंतजार किया जा रहा है। अमेठी और रायबरेली के चुनाव पर नजर रखने वाले प्रोफेसर ने कहा कि कांग्रेस के प्रत्याशी का नाम ऐलान होने के बाद से राहुल गांधी चुनाव में आगे दिख रहे थे बीजेपी की रणनीतियों को देखते हुए वह अभी कुछ भी बोलने से बच रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button