एल्विश यादव की बढ़ी मुश्किलें, ED ने कसा शिकंजा

यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं। इस दौरान बिग बॉस ओटीटी विनर एल्विश यादव के खिलाफ ED ने मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: यूट्यूबर एल्विश यादव (Youtuber Elvish Yadav) की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं। इस दौरान बिग बॉस ओटीटी विनर एल्विश यादव के खिलाफ ED ने मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया है। सूत्रों के मुताबिक, प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम यूट्यूबर एल्विश यादव के पास मौजूद महंगी कारों के काफिले के बारे में जांच शिकंजा कसा है। इसके साथ ही एल्विश यादव के साथ-साथ बड़े होटल रिसॉर्ट्स और फार्म हाउस के मालिकों से भी पूछताछ की जाएगी। जहां पार्टियों का आयोजन किया जाता था।

इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय के एक अधिकारी ने कहा है कि एजेंसी की लखनऊ यूनिट ने रैकेट में शामिल बड़ी मात्रा में धन को देखते हुए सांपों के जहर सप्लाई मामले में एल्विश यादव और अन्य के खिलाफ धन शोधन निवारण अधिनियम (PMLA) की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। उन्होंने कहा कि ED की टीम एल्विश यादव और पुराने मामले में शामिल अन्य लोगों से पूछताछ कर सकती है।

जानिए पूरा मामला

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एल्विश यादव के खिलाफ सांपों के जहर की सप्लाई का मामला सामने आया था। गौरव गुप्ता नाम के शख्स ने एक शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें उसने एल्विश यादव पर ये आरोप लगाया था कि वह दिल्ली NCR की रेव पार्टियों में सांपों के जहर की सप्लाई करते हैं। उस समय से ही एल्विश इस मामले में फंसे हुए हैं और जेल की हवा भी खा चुके हैं। बता दें कि अब इस मामले में ED उनसे पूछताछ करेगी।

महत्वपूर्ण बिंदु

  1. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई सारे वीडियोज और फोटोज है जिसमें एल्विश की लाइफस्टाइल बयां होती है।
  2. पुलिस संज्ञान के मुताबिक एल्विश के पास कई लग्जीरियस गाड़ियों का काफिला है।
  3. इस मामले में ईडी ने एल्विश को निशाने पर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button