अपराध नियंत्रण की प्रभावी व्यवस्थाएं भाजपा सरकार ने किया बर्बाद: अखिलेश

बोले- पुलिस थाने दलाली के अड्डे बने साइबर क्राइम का बोलबाला

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एकबार फिर योगी सरकार पर तीखा प्रहार किया। इसबार उन्होंने राज्य की कानून व्यवस्था और पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था बद से बदतर होती जा रही है। प्रदेश सरकार जनता की सुरक्षा में विफल है। समाजवादी सरकार में अपराध नियंत्रण की जो प्रभावी व्यवस्थाएं की गई थीं, उन्हें भाजपा सरकार ने बर्बाद कर दिया।
अपराधियों में पुलिस का डर समाप्त है, अब उस पर भी आए दिन दाग लग रहे हैं। अखिलेश ने सोमवार को जारी बयान में कहा कि प्रदेश में हर दिन हत्या, लूट और अपहरण की घटनाएं होती हैं। थाने और तहसील भ्रष्टाचार व दलाली के अड्डे बन गए हैं। निर्दोषों की पिटाई से मौतें हो रही हैं। साइबर क्राइम का बोलबाला है। पुलिस ठगी के मामलों को खोलने में असफल है। उन्होंने कहा कि महिलाओं के उत्पीडऩ की घटनाएं भी बढ़ती जा रही हैं। सरकार की ओर से बेटियों को बचाने का नारा दिया जा रहा है, लेकिन हकीकत इससे अलग है। गौरतलब हो कि अखिलेश यादव पिछले कुछ दिनों से भाजपा सरकार पर आक्रामक हो गए हैं।

धूमधाम से मनाया गया डिंपल यादव का जन्मदिन

सपाइयों ने प्रदेशभर में मैनपुरी सांसद डिंपल यादव का जन्मदिन मनाया। पार्टी कार्यालय में आयोजित समारोह में अखिलेश यादव के साथ डिंपल की मौजूदगी में महिलाओं ने फूल-माला भेंट कर बधाई दी। इस दौरान जूही सिंह, लीलावती कुशवाहा, किन्नर पायल सिंह, अन्नू टंडन, नेहा यादव, पूजा यादव मौजूद रहीं।

Related Articles

Back to top button