“मोदी के हाथों से निकल रहा है चुनाव” राहुल बोले- PM के झूठे प्रचार से मत भटकना

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी घमसान जारी है। तीन चरणों में मतदान हो चुके हैं। ऐसे में सभी राजनीतिक दलों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर अभी भी जारी है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी घमसान जारी है। तीन चरणों में मतदान हो चुके हैं। ऐसे में सभी राजनीतिक दलों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर अभी भी जारी है। राजनीतिक दल वोटरों को रिझाने के लिए तरह-तरह के वादे करते हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि अगर कांग्रेस की सरकार सत्ता में आती है तो पहले 80 दिनों में 30 लाख सरकारी नौकरियां दी जाएंगीं।

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से एक्स पर वीडियो शेयर करते हुए कहा कि देश के युवाओं 4 जून को INDIA की सरकार बनने जा रही है और हमारी गारंटी है कि 15 अगस्त तक हम 30 लाख रिक्त सरकारी पदों पर भर्ती का काम शुरू कर देंगे। नरेंद्र मोदी के झूठे प्रचार से भटकना मत, अपने मुद्दों पर डटे रहना। INDIA की सुनो, नफ़रत नहीं, नौकरी चुनो।

राहुल ने आगे कहा कि देश की शक्ति और देश के युवाओं, नरेंद्र मोदी के हाथ से चुनाव निकल रहा है। वो स्लिप कर रहे हैं और हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे। उन्होंने निर्णय ले लिया है कि अगले 4-5 दिन में आपके ध्यान को भटकाना है, कुछ न कुछ ड्रामा करना है. आपको अपना ध्यान नहीं भटकाना है. बेरोजगारी सबसे बड़ा मुद्दा है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button