‘द रिंग्स ऑफ पावर 2’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, फैंस दिखे एक्ससाइटेड 

दुनिया की सबसे पॉपुलर सीरीज 'द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स' (The Lord of the Rings) के पहले सीजन को दुनियाभर से खूब प्यार मिला था...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: दुनिया की सबसे पॉपुलर सीरीज ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स’ (The Lord of the Rings) के पहले सीजन को दुनियाभर से खूब प्यार मिला था। हॉलीवुड की इस फ़िल्म को देखते हुए मेकर्स ने दूसरे पार्ट की घोषणा की थी। खास बात ये है कि अब इस सीरीज का दूसरा पार्ट आने जा रहा है। इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फैंस इस ट्रेलर को खूब पसंद भी कर रहे हैं और उन्हें इस सीजन का ट्रेलर काफी प्रॉमिसिंग लग रहा है।

सीजन 2 का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

रिंग्स ऑफ पावर सीजन 2 का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर ने आते ही पर धमाल मचा दिया है। आपको बता दें कि पहले सीजन को देखने के बाद लोगों के मन में कई सवाल थे कि जो दो सबसे रहस्यमयी किरदार हैं उनकी असली पहचान क्या है? हालांकि अब दूसरे सीजन में इससे पर्दा उठने वाला है।

द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स की सीरीज द रिंग्स ऑफ पावर प्राइव वीडियो पर स्ट्रीम होगी। ये दुनिया की सबसे महंगी वेब सीरीज मानी जा रही है। इस सीरीज की खास बात ये है कि इसके पहले सीजन को बहुत पसंद किया गया था और अब इसके दूसरे सीजन को लेकर भी फैंस काफी एक्ससाइटेड नजर आ रहे हैं। ट्रेलर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। फैंस बस दिन गिन रहे हैं कि कब ये सीरीज अपने दूसरे पार्ट के साथ आएगी। फिलहाल इस फिल्म का दूसरा पार्ट आने में अभी एक महीना बचा हुआ है।

महत्वपूर्ण बिंदु 

  • अगर इस फिल्म के ट्रेलर की बात की जाए तो फैंस ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है, इसे लेकर एक्साइटमेंट बढ़ी हुई है।
  • इसकी कहानी और एक्शन सीक्वेंस ने अभी से ही फैंस की उत्सुकता को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है।
  • सीरीज में डार्क लॉर्ड सौरोन की वापिसी हो रही है, इस सीरीज के ट्रेलर में एक सबसे बड़ा खुलासा सामने आया है।
  • फिल्म में रिंग को लेकर फिर से घमासान देखने को मिलेगा, लेकिन इस बार की कहानी एक-दम अलग होगी।
  • सौरेन इस बार 9 रिंग्स को लेकर लड़ाई करेगा और उसे वापिस पाने की कोशिश करेगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button