‘नाकाम कांग्रेस सरकार की विदाई तय’ राजस्थान चुनाव को लेकर अमित शाह का दावा

जयपुर। राजस्थान में 25 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं। उससे पहले आज राजस्थान में प्रचार का आखिरी दिन है। इस बीच केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने राजधानी जयपुर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया।
अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अमित शाह ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उनकी सरकार पर जमकर निशाना साधा। शाह ने कहा कि पूरे राजस्थान का दौरा करने के बाद मैं विश्वास के साथ बताना चाहता हूं कि राजस्थान में अगली सरकार भाजपा की बन रही है।
उन्होंने कहा पूरे राजस्थान के हर कोने में जनता ने परिवर्तन का मूड बनाया हुआ है और हर क्षेत्र में विफल और नाकाम कांग्रेस सरकार को विदाई देने के लिए राजस्थान के लोगों ने अपना मन बना लिया है। भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा लगभग 9 हजार किलोमीटर चली। हर गांव में हमने लोगों से संपर्क करने का प्रयास किया। 200 विधानसभाओं तक पहुंचे।
अमित शाह ने आगे कहा कि राजस्थान ने हमेश मोदी जी के साथ खड़े होकर भाजपा का समर्थन किया है। 2014 और 2019 दोनों चुनाव में सभी की सभी सीटें भाजपा के खाते में देकर मोदी जी के प्रति अपना विश्वास राजस्थान के लोगों ने व्यक्त किया है।
शाह ने आगे कहा कि परिवाद, तुष्टीकरण और भ्रष्टाचार की राजनीति जो कांग्रेस ने इन 5 सालों में कांग्रेस सरकार ने राजस्थान में की है उससे राजस्थान की जनता बहुत परेशान है। वहीं, दूसरी ओर भाजपा ने राजस्थान में करोड़ों लोगों को केंद्र की योजनाओं का लाभ पहुंचाया है।
मैंने कई बार आम सभाओं में कांग्रेस सरकार से पूछा कि जब केंद्र में 10 साल तक (2004 से 2014) आपकी सरकार थी तब आपने राजस्थान के लिए क्या किया लेकिन इसका जवाब राजस्थान की सरकार नहीं देती है।

 

Related Articles

Back to top button