खिलाड़ियों  का मनोबल बढ़ाने गए थे पीएम

जडेजा की पत्नी रीवाबा ने की मोदी की तारीफ

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
अहमदाबाद। भाजपा विधायक और क्रिकेटर रवींद्र जड़ेजा की पत्नी रीवाबा जाडेजा ने अहमदाबाद में विश्व कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से मिली दिल तोडऩे वाली हार के बाद टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में जाकर खिलाड़ियों  को सांत्वना देने और उनका मनोबल बढ़ाने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की है। गुजरात के जामनगर उत्तर विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाली रिवाबा जड़ेजा ने एक ट्वीट में कहा कि ड्रेसिंग रूम में प्रधानमंत्री की मौजूदगी उनकी दयालु राजनेता क्षमता को दर्शाती है।
उन्होंने ड्रेसिंग रूम में खिलाडिय़ों का अभिवादन और सांत्वना देते हुए पीएम मोदी का एक वीडियो भी संलग्न किया। उन्होंने एक्स पर लिखा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का अटूट नेतृत्व जीत और हार के क्षणों में चमकता है। विश्व कप हार के बाद ड्रेसिंग रूम में उनकी उपस्थिति दयालु राजनेता कौशल, प्रोत्साहन और एकता के शब्दों के साथ आत्माओं को ऊपर उठाने को दर्शाती है। रिवाबा जड़ेजा अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मौजूद थे, जहां भारत और ऑस्ट्रेलिया 19 नवंबर को अपना विश्व कप फाइनल खेल रहे थे।

राहुल की शब्दावली से कांग्रेस खो रही अस्तित्व : बीडी शर्मा

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा पनौती कहे जाने पर अब मध्य प्रदेश में भी सियासी घमासान शुरू हो गया है, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने जहां पनौती को एक नकारात्मक शब्द बताते हुए पीएम मोदी पर तंज कसा है, वहीं बीजेपी अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने राहुल गांधी को मंदबुद्धि बता दिया है। बीजेपी अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आगे कहा कि कांग्रेस आज अपना अस्तित्व खो रही है, इसका एक बड़ा कारण राहुल गांधी और उनकी शब्दावली है। बता दें कि मध्य प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर राहुल गांधी की टिप्पणी को बेहद आपत्तिजनक कहा है। उन्होंने कहा कि दुनिया के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर राहुल गांधी ने जिस शब्द का प्रयोग किया है, वह उनकी मंदबुद्धि को दर्शाता है। शर्मा ने फिर कहा कि प्रधानमंत्री के कुशल नेतृत्व का परिणाम है कि आज पूरी दुनिया में भारत का मान सम्मान बढ़ा है। वहीं दुर्भाग्य है कि ऐसे महान व्यक्तित्व पर घटिया टिप्पणी करके राहुल गांधी ने एक बार फिर अपनी ओछी राजनीति का प्रदर्शन कर संपूर्ण देशवासियों का अपमान किया है।

Related Articles

Back to top button