नाबालिग बच्ची को यातना देने के आरोप, महिला पायलट व उसके पति को भीड़ ने पीटा

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में एक महिला पायलट और उनके पति की सरेआम पिटाई का वीडियो सामने आया है। एक नाबालिग बच्ची को टॉर्चर करने के आरोप में भीड़ ने दोनों की पिटाई की, जिसके बाद पुलिस ने बीच बचाव किया। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
दिल्ली के द्वारका में भीड़ ने 10 साल की लडक़ी को टॉर्चर करने के आरोप में महिला पायलट और उसके पति से मारपीट की है। आरोप है कि यह बच्ची उनके घर पर ही काम करती थी, इस दौरान चोरी के आरोप में दोनों ने बच्ची को टॉर्चर किया था। जब उसे जलाकर टॉर्चर किया तो बच्ची भाग गई और अपने अभिभावकों को पूरी जानकारी दी।
दिल्ली पुलिस का कहना है कि बच्ची की मेडिकल जांच कराई जा रही है, जबकि पति-पत्नी पर धारा 323, 324, 342 और चाइल्ड लेबर एक्ट के तहत देस दर्ज किया गया है। दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया गया है।
दिल्ली पुलिस से द्वारका डीसीपी हर्षवर्धन का कहना है कि शिकायत के बाद हम मौके पर पहुंचे थे, जहां 10 साल की बच्ची को डोमेस्टिक हेल्प के तौर पर रखा गया था। मेडिकल जांच में नाबालिग के शरीर पर चोट और जलने के निशान सामने आए हैं। इसी आधार पर केस दर्ज किया गया है, पति-पत्नी को हिरासत में लिया गया है। बच्ची की काउंसलिंग की जा रही है।
जांच में मालूम पड़ा है कि इस कपल ने दो महीने पहले ही बच्ची को नौकरी पर रखा था, अभिभावकों ने जब चोट के निशान देखे तब शिकायत की। पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही परिजनों ने पति-पत्नी के साथ मारपीट शुरू कर दी थी। बच्ची के घर वाले उसे नौकरी पर रखकर गांव चले गए, यहां वह अपनी बुआ के घर पर थीं।

Related Articles

Back to top button