जौनपुर में जमीन विवाद में मारी गोली, एक ही परिवार के पांच लोग घायल

जौनपुर। यूपी के जौनपुर से जमीन विवाद में हुई फायरिंग का मामला सामने आया है. यहां के बदलापुर थाना क्षेत्र के ठेमा गांव में मंगलवार की सुबह दो पक्षों में तनातनी हो गई. दरअसल, आबादी की जमीन पर कराए जा रहे निर्माण के दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया. इसमें एक व्यक्ति के पैर में गोली लगी. इसके साथ ही उसी परिवार के चार अन्य लोग भी घायल हो गए. सभी घायलों को सीएचसी ले जाया गया. वहां से डॉक्टरों ने उनको जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.
दरअसल, ठेमा गांव निवासी रामधारी और जयनाथ के परिवार के बीच आबादी की जमीन पर निर्माण कराने को लेकर करीब चार महीने से विवाद चल रहा था. मंगलवार की सुबह जयनाथ पक्ष के लोग निर्माण शुरू कराने लगे, तभी वहां पहुंचे रामधारी पक्ष के लोगों ने हमला कर दिया. घर पर चढक़र जयनाथ के पुत्र लाल साहब को गोली मार दी, गोली पैर में लगी. साथ ही चार अन्य लोग रामचंद्र, जयनाथ, बृजेश यादव व हर्षित को भी चोट आई. जाते-जाते हमलावर लाल साहब का लाइसेंसी रिवाल्वर भी छीन ले गए.
इस मामले में एसपी डॉ. अजय पाल शर्मा ने बदलापुर के थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया. एक अन्य दरोगा की भी जांच की जा रही है. एएसपी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि सीओ शाहगंज को गांव में कैंप करने के लिए कहा गया है. मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

Related Articles

Back to top button