दिल्ली से अहमदाबाद जा रही फ्लाइट हुई डायवर्ट

नई दिल्ली। मौसम की खराबी के कारण सोमवार को दिल्ली से अहमदाबाद जाने वाली विस्तारा की एक उड़ान को कम दृश्यता के कारण राजस्थान के उदयपुर की ओर मोड़ दिया गया। विस्तारा ने बताया कि फ्लाइट सुबह करीब 9.10 बजे उदयपुर पहुंची। विस्तारा की ओर से कहा गया था कि दिल्ली से अहमदाबाद (डीईएल-एएमडी) जाने वाली उड़ान यूके959 को अहमदाबाद हवाई अड्डे पर कम दृश्यता के कारण उदयपुर की ओर मोड़ दिया गया है और इसके सुबह 9:10 बजे उदयपुर पहुंचने की उम्मीद है।
इससे पहले 19 जनवरी को भुवनेश्वर जाने वाली विस्तारा की एक उड़ान को कम दृश्यता के कारण कोलकाता की ओर मोड़ दिया गया था। फ्लाइट गुरुवार सुबह 9.30 बजे कोलकाता एयरपोर्ट पर उतरी, इसकी जानकारी एयरलाइंस ने ट्विटर पर दी। मुंबई, महाराष्ट्र से उड़ीसा की राजधानी पहुंचने वाली फ्लाइट ्य543 को घने कोहरे के कारण पश्चिम बंगाल की राजधानी की ओर मोड़ दिया गया।
विस्तारा ने अपने ट्वीट लिखा था, मुंबई से भुवनेश्वर (बीओएम-बीबीआई) जाने वाली उड़ान यूके543 को भुवनेश्वर हवाई अड्डे पर कम दृश्यता के कारण कोलकाता (सीसीयू) की ओर मोड़ दिया गया है और इसके 09:30 बजे कोलकाता पहुंचने की उम्मीद है। कृपया आगे के अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें।

Related Articles

Back to top button