भड़के यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्य, माइक फेंका, बीबीसी का दावा- जबरन डिलीट कराया फुटेज

UP Deputy CM Keshav Maurya furious, mic thrown, BBC claims - forcibly deleted footage

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से धर्म संसद से जुड़ा सवाल पूछा गया तो वह भड़क गए। माइक खुद निकालकर फेक दिए बीबीसी ने बताया अपने बॉडीगार्ड को बुला कर फुटेज डिलीट भी करा दिया था, जिसे बाद में किसी तरह रिकवर किया गया।

सवाल पूछा गया धर्म संसदों पर सवाल किया गया था, वे दोनों ही चर्चा में आई थीं क्योंकि एक में मुस्लिमों तो दूसरी में महात्मा गांधी के लिए भड़काऊ बयानबाजी और अपशब्दों का इस्तेमाल हुआ था। मौर्य ने पहले कहा कि बीजेपी को किसी तरह का प्रमाण पत्र देने की जरूरत नहीं है और वह सबका साथ, सबका विकास की बात करती है।

https://twitter.com/Editor__Sanjay/status/1480784669150826496?s=20

धर्म संसदों से जुड़े सवाल पर मौर्य ने कहा कि धर्माचार्यों को अपने मंच से अपनी बात कहने का अधिकार है। वह बोले कि आप सिर्फ हिंदू धर्म आचार्यों की ही बात क्यों करते हैं। बाकी धर्माचार्यों (दूसरे धर्म के) द्वारा क्या-क्या बयान दिए गए हैं, उनकी बात क्यों नहीं करते हो।

उप-मुख्यमंत्री मौर्य ने आगे कहा कि जम्मू कश्मीर से 370 हटने से पहले कितने लोगों को वहां से पलायन करना पड़ा उसकी बात क्यों नहीं होती। डिप्टी सीएम ने कहा कि धर्म संसद भारतीय जनता पार्टी की नहीं थी। संत अपनी बैठक में क्या बात करते हैं ये उनका विषय हैं। और जो उनके मंच से उचित बात होती है वही वे (संत) लोग कहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button