राजस्थान में शासन-व्यवस्था पूरी तरह से नदारद: नड्डा

बोले-कांग्रेस आलाकमान को खुश करने में व्यस्त हैं सीएम

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
जयपुर। मणिपुर का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि राजस्थान से एक रूह कंपा देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक आदिवासी महिला को उसके ससुराल वालों ने सरेआम निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया है। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। इस गंभीर मामले को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक ट्वीट कर राज्य सरकार को घेरा।
नड्डा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि वह अपना बचा हुआ समय दिल्ली में एक राजवंश को खुश करने में व्यतीत कर रहे है। इसके कोई दो राय नहीं है कि राज्य में महिला सुरक्षा के मुद्दे को पूरी तरह से नजरअंदाज किया जा रहा है। आए दिन महिलाओं के खिलाफ उत्पीडऩ की कोई न कोई घटना सामने आती रहती है। राजस्थान के प्रतापगढ़ का वीडियो चौंकाने वाला है। इससे भी बुरी बात यह है कि राजस्थान में शासन व्यवस्था पूरी तरह से नदारद है। राजस्थान के लोग राज्य सरकार को सबक सिखाएंगे। वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने महिलाओं के खिलाफ अपराध पर ढुलमुल रवैये को लेकर राजस्थान सरकार को आड़े हाथों लिया। एक्स पर पोस्ट करते हुए उन्होंने कहा, आज राजस्थान शर्मसार है। इस बात से पता चलता है कि सरकार को प्रतापगढ़ की इस शर्मनाक घटना की जानकारी तक नहीं हुई।

राजस्थान सरकार ने तेजी से की कार्रवाई : गहलोत

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक्स पर पोस्ट किया था, एडीजी क्राइम को तुरंत अपराध स्थल पर भेजा गया और हमने पुलिस को आरोपियों के खिलाफ कानून के अनुसार सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। सभ्य समाज में इसके लिए कोई जगह नहीं है। त्वरित न्याय सुनिश्चित करने के लिए मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में भेजा जाएगा।

सुरक्षा देने में असमर्थ सीएम महिला शक्ति से मांगें माफी : जोशी

जयपुर। प्रतापगढ़ मामले पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि एक बार फिर आज राजस्थान शर्मसार हुआ है। जोशी बोले कि प्रतापगढ़ जिले के धरियावद तहसील के पहाड़ा ग्राम पंचायत के निचला कोटा में महिला अत्याचार की घटना की प्रशासन को भनक नहीं लगती। ये बताता है कि आखिर राजस्थान क्यों महिला दुष्कर्म और अत्याचार में नंबर एक पर है। जिस सरकार के मंत्री अपराध को छुपाने के लिए कहते हैं कि परिवार का मामला है। दुष्कर्म होने पर कहते हैं कि झूठे मुक़दमे हैं, मर्दों के प्रदेश की बात करते हैं। ऐसे प्रदेश के मुख्यमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए। आप गृह मंत्री होते हुए भी कुछ नहीं कर पाए। आप इस्तीफा दे और महिला शक्ति से माफ़ी मांगें कि यह सरकार उनकी सुरक्षा नहीं कर पाई।

Related Articles

Back to top button