पंचतत्व में विलीन हुए ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह, छोटे बेटे ने दी मुखाग्नि

Group Captain Varun Singh merged into Panchtatva, younger son lit the fire

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

दिल्ली। तमिलनाडु के कन्नूर में हुए चॉपर क्रैश में बचे एकमात्र ग्रुप कैप्टन वरूण सिंह का निधन बुधवार को हो गया था जिसके बाद आज भोपाल में उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया है भोपाल के बैरागढ़ श्मशान घाट पर वरुण सिंह के पार्थिव शरीर को उनके भाई और बेटे ने मुखाग्नि दी। मौके पर ग्रुप कैप्टन के परिजनों के अलावा मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और बड़ी संख्या में लोगों मौजूद रहें।

आपको बता दें कि ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह के निधन के बाद कल यानी गुरुवार को उनका पार्थिव शरीर वायुसेना के विमान से बेंगलुरु से भोपाल पहुंचाया गया था। भोपाल पहुंचने पर गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया था वहीं, आज राजकीय सम्मान के साथ उनको अंतिम विदाई दी गई। वहीं, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वरुण सिंह के पार्थिव शरीर पर पुष्प चक्र अर्पित किया। इस दौरान उनके परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना भी दी।

कुन्नूर हेलिकॉप्टर क्रैश की बात करें तो उस हेलिकॉप्टर में सीडीएस बिपिन रावत, उनकी पत्नी और कई दूसरे सीनियर अफसर भी मौजूद थे। इस दुर्घटना में CDS बिपिन रावत, उनके परिवार के सदस्य समेत 14 लोग सवार थे, जिसमें 13 की जान चली गई। अकेले ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह बच पाए थे लेकिन बुधवार को उनका भी निधन हो गया। इस हादसे में सभी 14 लोगों ने अपनी जान गंवा दी।

Related Articles

Back to top button