खाते सीज नहीं होते तो 240 सीटें जीतते: मुरारी

  • दौसा के सांसद बीजेपी पर जमकर बरसे

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
दौसा। सांसद मुरारीलाल मीणा ने एक बार फिर भाजपा पर गंभीर आरोप लगाते हुए तीखा हमला बोला है, उन्होंने कहा कि यदि भाजपा मीडिया और पैसे का दुरुपयोग नहीं करती तो हम 240 से ज्यादा सीटें जीत जाते। 20 जुलाई को दौसा सांसद मुरारीलाल मीणा का जन्मदिन है और इसी के चलते इन दिनों मीणा के समर्थक जगह-जगह वृक्षारोपण कर रहे हैं। सांसद कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर उन्होंने कहा कि मेरा सांसद जनसुनवाई कार्यक्रम सप्ताह में 1 दिन रहेगा, जहां लोगों की समस्याएं सुनी जाएंगी।
मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि हाल ही में हुए चुनावी परिणाम में भाजपा को केवल दो सीटें मिली हैं, जिससे स्पष्ट है कि जनता प्रधानमंत्री मोदी के पिछले 10 साल के कार्यकाल से परेशान हो चुकी है। उन्होंने कहा कि यदि चुनावों से पहले भाजपा कांग्रेसियों के खाते सीज नहीं करवाती तो चुनाव में 240 सीटों पर हमें जीत मिलती। उधर राजस्थान में होने वाले विधानसभा उपचुनाव के लिए मीणा ने कहा कि राजस्थान के विधानसभा उपचुनाव में पांचों सीटें कांग्रेस ही जीतेगी।

बेनीवाल हिचकी खाते-खाते जीते, इस बार तो कमल ही खिलेगा : सीपी जोशी

पिछले विधानसभा चुनाव में खींवसर विधानसभा सीट पर आरएलपी ने मामूली अंतर से जीत हासिल की थी। लेकिन आने वाले दिनों में हो रहे उपचुनाव में खींवसर में बीजेपी का कमल खिलेगा। ये दावा किया है बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने जो नागौर जिला मुख्यालय के दौरे पर रहे। नागौर में तय वक्त से दो घंटे से भी ज्यादा समय देरी से पहुंचे जोशी ने जिला बीजेपी कार्यालय में कार्य समिति की बैठक ली। उन्होंने संगठन से जुड़े महत्वपूर्ण बिंदुओं पर जिले भर के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से चर्चा की।आने वाले दिनों में कारगिल विजय दिवस, गुरु पूर्णिमा और मन की बात जैसे आयोजनों को लेकर भी बैठक में बात की गई। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि जयपुर में बीजेपी के प्रदेश कार्य समिति की बैठक आयोजित हुई थी और उसके बाद अब जिला स्तरीय बैठकें प्रदेश भर में आयोजित की जा रही है और संगठन को मजबूती देने के साथ-साथ प्रदेश सरकार ने जो भी फैसले लिए और जो जन कल्याण कारी योजनाएं हैं, उन्हें जनता तक पहुंचने में संगठन भी पूरी भागीदारी निभाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button