प्यार में पति बना रोड़ा तो पत्नी ने प्रेमी संग खेला खूनी खेल

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में एक पत्नी ने प्यार में रोड़ा बन रहे पति को प्रेमी के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया. प्रेमी घर के बाहर आग ताप रहा था. गुपचुप तरीके से पत्नी ने अपने प्रेमी को पहले ही बुला कर रखा था. बताया गया कि पति आए दिन पत्नी के प्रेम प्रसंग का विरोध करता था. विरोध को देखते हुए पत्नी ने पति को हमेशा के लिए रास्ते से हटाने की साजिश रची. इसीके तहत नशे में धुत प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के पति पर ताबड़तोड़ लाठियों से वार किया और फिर पत्नी ने कुल्हाड़ी से वार कर पति को मौत के घाट उतार दिया. मामले में पुलिस को गुमराह करने के लिए पत्नी ने साजिश रची और खुद पति को लेकर अस्पताल जाने लगी. लेकिन पुलिस जांच में सनसनीखेज खुलासा हुआ.
घटना ठठिया थाना क्षेत्र के भदौसी गांव की है. कहते हैं प्यार करने में उम्र कोई मायने नहीं रखती है बस प्यार ही मायने रखता है. लेकिन प्यार जब जुनून बन जाए तो फिर कोई भी कुछ भी करने से पीछे नहीं हटता. ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. करीब 50 वर्षीय पति की हत्या उसकी 45 वर्षीय पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी. भदौसी गांव निवासी 50 वर्षीय रईस अपने घर के बाहर आग ताप रहे थे. रईस का विवाद अक्सर अपनी पत्नी आदिबा के साथ हुआ करता था. पति रहीस को आदिवा के गांव के एक युवक से प्रेम प्रसंग की सूचना लग गई थी. जिसके चलते रईस आए दिन अदीबा को समझाता था, कि वह गलत कर रही जिसको लेकर दोनों के बीच अक्सर विवाद हुआ करता था.
बीती शाम विवाद काफी बढ़ गया जिसके बाद पत्नी अदीबा ने गुपचुप तरीके से अपने प्रेमी को अपने घर पर बुलाया और उसको शराब पिलाई. आदिबा का पति भी घर के बाहर आग ताप रहा था. तभी अदीबा ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पीछे से रहीस के सिर पर डंडे से ताबड़तोड़ वार कर दिए. जिससे रहीस मौके पर ही बेहोश हो गया. उसके बाद आदिबा के प्रेमी ने कुल्हाड़ी से वार कर रईस को मौत के घाट उतार दिया. कहानी में मोड़ तब आया जब अदीबा ने पति को मौत के घाट उतारने के बाद षड्यंत्र रचा. अदीबा अपने पति को खुद ही अस्पताल ले गई. आदिवा ने सोचा था कि इस हत्या में उसका नाम नहीं आ पाएगा.
वहीं घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और गहनता से जांच करने लगी. जब पुलिस ने थोड़ी सख्ती दिखाई तो वह टूट गई और उसने अपने पति के साथ की गई घटना का सनसनीखेज खुलासा किया. उसने बताया कि मेरा पति आए दिन मेरे साथ बदसलूकी और मारपीट किया करता था. वहीं मेरी एक युवक से दोस्ती थी, युवक ने नशे में पति के सर पर ताबड़तोड़ वार किए जिससे उसके सर से बहुत खून निकलने लगा. इसके बाद कुल्हाड़ी से उसके सर पर वार किए गए जिसके चलते उसकी मौत हो गई. घटना के महज कुछ घंटों के अंदर ही पुलिस ने पूरे घटनाक्रम का खुलासा कर दिया.
कन्नौज एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने बताया कि प्रेम प्रसंगों के चलते इस घटनाक्रम को अंजाम दिया गया है मृतक की पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है वही पत्नी के खूनी खेल से गांव में सनसनी फैली हुई है हर कोई सोचने पर मजबूर है कि एक पत्नी वह भी इतनी उम्र में अपने पति की कैसे हत्या कर सकती है करवा सकती है.

 

Related Articles

Back to top button