मेरी कोई इच्छा नहीं, चाहता हूं विपक्षी पार्टियां हों एकजुट: नीतीश

फूलपुर से लोक सभा चुनाव लडऩे की अटकलों को किया खारिज

विपक्ष एकजुट होगा तो आम चुनाव में आएंगे बेहतर नतीजे

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
पटना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि यूपी के फूलपुर लोक सभा क्षेत्र से उनके चुनाव लडऩे की बात बेकार की है। इस तरह की बात सुनकर आश्चर्य हुआ। उनकी केवल इस बात में दिलचस्पी है कि विपक्ष की एकजुटता होगी तो 2024 के लोक सभा चुनाव में बड़ी सफलता मिलेगी।
मुख्यमंत्री ने कहा कि जो समर्थक लोग हैं, वह बोलते रहते हैं। बगल में खड़े उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि मेरी रुचि नयी पीढ़ी के लिए काम करने में है। सारी दिलचस्पी देश के लिए है। मेरी अपनी कोई इच्छा नहीं। केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि कोई काम तो हो नहीं रहा है। देश के हित में यह नहीं है कि समाज में टकराव पैदा कर दो। मुख्यमंत्री ने कहा कि मेरी कोई इच्छा नहीं है। मैं बस इतना चाहता हूं कि विपक्षी पार्टियां एकजुट होकर 2024 में लोक सभा का चुनाव लड़ेंगी तो नतीजे अच्छे आएंगे। लोगों के बीच विवाद न होता रहे। इस महीने की 25 तारीख को हरियाणा में हो रहे एक आयोजन में जाने के बारे में पूछे जाने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि उनके साथ तेजस्वी यादव भी उस आयोजन में शामिल होंगे।
गौरलतब है कि पिछले दिनों जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा था कि उत्तर प्रदेश के फूलपुर और मीरजापुर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लोक सभा चुनाव लडऩे का आफर मिला है। उन्होंने कहा कि ऐसे निमंत्रण देश के कई राज्यों से आए हैं। लेकिन लोक सभा चुनाव में अभी देरी है। सीएम नीतीश कुमार चुनाव लड़ेंगे या नहीं उसका फैसला वे खुद करेंगे।

Related Articles

Back to top button