अरविंद केजरीवाल को कुछ भी हुआ तो BJP और PMO जिम्मेदार: संजय सिंह

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर पूरे देश में चुनावी माहौल गरम है। तमाम राजनीतिक दल के नेता और मंत्री एक दूसरे पर तीखे हमले करते हुए नजर आ रहे हैं। आज पांचवे चरण के लिए

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर पूरे देश में चुनावी माहौल गरम है। तमाम राजनीतिक दल के नेता और मंत्री एक दूसरे पर तीखे हमले करते हुए नजर आ रहे हैं। आज पांचवे चरण के लिए 8 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 49 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहे हैं। वहीं इस बीच आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने BJP और मोदी सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। संजय सिंह ने  आज सोमवार (20 May) को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि आज की पीसी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के उपर हमले और खतरे को लेकर है और इसमें PMO की साजिश है।

इतना ही नहीं संजय सिंह ने आगे कहा कि कई बार बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल पर हमले की कोशिश की है। अब उन्हें खुलेआम धमकी दी जा रही है। पटेल नगर मेट्रो स्टेशन और राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर हमले की धमकी दी जा रही है। इसका पूरा संचालन बीजेपी और PMO की ओर से किया जा रहा है। मोदी जी नफरत की भावना में इस कदर आगे बढ़ चुके हैं कि वो किसी भी हद तक जा सकते हैं। आपको बता दें कि आप नेता ने कहा कि पार्टी के सभी सांसदों, MLA की तरफ से हम चुनाव आयोग को पत्र भी लिख रहे हैं और उनसे मिलने का समय भी मागेंगे।

चुनाव आयोग इस पूरे मामले का संज्ञान ले: संजय सिंह

इसके अलावा संजय सिंह ने कहा कि मैं शासन, प्रशासन और चुनाव आयोग को बताना चाहता हूं कि अगर अरविंद केजरीवाल को कुछ भी होता है सीधे तौर पर BJP और PMO इसके लिए जिम्मेदार होंगे। उन्होंने बताया, “पटेल नगर मेट्रो की फोटो है. अंकित गोयल नाम के व्यक्ति की ओर से लिखी गई धमकी है। इसकी भाषा आप पढ़ेंगे तो ठीक वही भाषा है जो बीजेपी बोलती है। ऐसे में पटेल नगर मेट्रो स्टेशन और मेट्रो के अंदर अरविंद केजरीवाल के ऊपर हमला करने की धमकी लिखी जा रही है। राजीव चौक मेट्रो पर  भी इसी तरह की धमकी लिखी जा रही है। चुनाव आयोग इस पूरे मामले का संज्ञान ले और तत्काल कार्यवाई करे।

https://www.youtube.com/watch?v=cgcoat9RLUI

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button