यूपी-बिहार चाहे तो साफ हो जाएगी बीजेपी

अखिलेश बोले- जब जोशीले नौजवान मिल जाते हैं तो बड़े-बड़े तख्त हिल जाते हैं

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
पटना। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा, उत्तरप्रदेश और बिहार में कुल मिलाकर 120 (80 उत्तर प्रदेश में और 40 बिहार में) सीटें हैं। अगर हम इन दोनों राज्यों में भाजपा की हार सुनिश्चित करते हैं, तो केंद्र में भाजपा सरकार नहीं बना पाएगी। अखिलेश यादव ने कहा कि अगर उत्तर प्रदेश 80 हराओ का नारा दे रहा है तो बिहार भी पीछे नहीं हैं तथा यहां भी 40 हराओ का नारा है। उन्होंने कहा, अगर उत्तरप्रदेश और बिहार ने ठान लिया तो इनका सूपड़ा साफ हो जाएगा।
एक तरफ संविधान के रक्षक हैं, दूसरी तरफ संविधान के भक्षक हैं। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर एक तस्वीर साझा की जिसमें वह तेजस्वी यादव और राहुल गांधी के साथ बैठे हुए हैं। उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा, जब जोशीले नौजवान मिल जाते, बड़े-बड़े तख्त हिल जाते हैं। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा को किसानों के सुख-दुख से कोई मतलब नहीं है। भाजपा सिर्फ सत्ता पर काबिज होने के लिए षडय़ंत्र और साजिश करती है। बेमौसम बरसात से प्रदेश का किसान त्राहि-त्राहि कर रहा है लेकिन मुख्यमंत्री और उनकी सरकार चुनावी गणित बैठाने में दिल्ली-लखनऊ एक किए हुए हैं।

अखिलेश से न तो कोई बैर और न ही मनभेद है : स्वामी प्रसाद

राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के प्रमुख स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि अखिलेश से न तो उनका कोई बैर है और न ही कोई मनभेद है। उनका सम्मान सदैव करते रहेंगे। बसपा के नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद को सुरक्षा मिलने पर भी उन्होंने खुशी जताई। भाजपा और बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन को बिना शर्त समर्थन करेंगे। मौर्य ने कहा कि बसपा में सक्रिय रहे सुभाष चंद्र लहरी को राष्टï्रीय शोषित समाज पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है। बामसेफ की तर्ज पर राष्ट्रीय शोषित बुद्धिजीवी संघ का गठन किया गया है। इसके मुख्य प्रेरक विनोद मिलिंद और सह मुख्य प्रेरक श्यामलाल गौतम को बनाया गया है। उन्होंने कहा कि कांशीराम ने जो नारा दिया था, उसे बसपा प्रमुख मायावती ने बदल दिया है। भाजपा राज में किसान, मजदूर, छात्र व नौजवान सभी परेशान हैं। इंडिया गठबंधन देश की आवश्यकता है। भाजपा को सत्ता से हटाना जरूरी है। जहां भी इंडिया गठबंधन का नेतृत्व कहेगा, वे वहां सेवाएं देने को तैयार हैं। कहा कि सपा में रहते हुए उन्होंने जिन नेताओं को भाजपा का एजेंट बताया था, रास चुनाव में यह साबित भी हो गया।

Related Articles

Back to top button