‘तबादला चाहिए तो बीवी को मेरे पास भेजो’, जेई की प्रताड़ना से तंग आकर दी लाइनमैन ने जान

'If you want transfer, send your wife to me', fed up with JE's harassment, the lineman died

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां बिजली विभाग के एक लाइनमैन ने जेई की प्रताड़ना से तंग आकर अपनी जान दे दी। उसने मरने से पहले अपने बयान में कहा कि बिजली विभाग में तैनात नागेंद्र कुमार उसका तबादला कराने के बदले उसकी बीवी को अपने पास भेजने की बात करते थे, जिससे आहत होकर उसने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली है।

दरअसल पूरा मामला लखीमपुर के पलिया थाना क्षेत्र का है। यहां बिजली विभाग का एक लाइनमैन ट्रांसफर चाह रहा था, लेकिन उसके सामने जेई ने शर्मनाक शर्त रख दी जेई ने कहा कि ट्रांसफर तभी होगा जब वह अपनी पत्नी को उसे सौंप देगा इस शर्त ने लाइनमैन इस कदर आहत कर दिया कि उसने पलिया विद्युत उपकेंद्र कार्यालय के बाहर खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। वहीं इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने तो गोकुल प्रसाद को नहीं बचाया लेकिन बाद में घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंचे परिवारी जन आग में झुलसे गोकुल प्रसाद को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आएं। यहां से रेफर हो जाने के बाद लखनऊ ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

इस मामले की गंभीरता को देखते हुए लखीमपुर खीरी जिले के डीएम महेंद्र बहादुर सिंह ने बिजली विभाग में तैनात जेई नागेंद्र कुमार को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है और तहरीर मिलने की बात कही है। वहीं मृतक लाइनमैन गोकुल प्रसाद के परिवार वालों ने देर रात जेई और अन्य कर्मचारियों के खिलाफ लिखित में एक शिकायत पुलिस को दे दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button