कठिन समय में बच्चे और पति भी नहीं थे साथ:भाग्यश्री

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
बॉलीवुड इंडस्ट्री की चर्चित अभिनेत्री भाग्यश्री अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं। भाग्यश्री आखिरी बार फिल्म सजनी शिंदे का वायरल वीडियो में नजर आई थीं। इस फिल्म में अभिनेत्री के साथ निम्रत कौर और राधिका मदान मुख्य भूमिका में नजर आई थीं। इस फिल्म की कहानी हाई स्कूल टीचर सजनी शिंदे पर आधारित है। हाल ही में, अभिनेत्री ने एक बातचीत के दौरान उन दिनों को याद किया, जब वे अवसाद से जूझ रही थी और उस समय उनके बच्चे और पति साथ नहीं थे। भाग्यश्री ने बताया कि कुछ साल पहले उन्हें समझ नहीं आता था कि डिप्रेशन क्या होता है। अभिनेत्री ने कहा, मेरे जीवन में एक समय ऐसा आया, जब कहीं न कहीं मैंने खुद पर से विश्वास खो दिया था। वो दौर मेरे लिए बहुत कठिन था, क्योंकि उस समय मेरे बच्चे मेरे साथ नहीं थे। उन्होंने आगे कहा, मेरे पति और बच्चे उस समय टूर पर थे। वे लोग लंदन गए हुए थे। उन लोगों के जाने से मुझे खालीपन लगने लगा था और मैंने खुद से सवाल करना शुरू कर दिया कि मैं कौन हूं, मुझे वास्तव में क्या पसंद है, मुझे कैसे खुशी मिलती है, कैसे मुस्कुराते है?
भाग्यश्री ने आगे कहा, मैं खुद से बातें करने लगी थी। एक बार मैंने खुद को आईने में देखा और खुद से पूछा कि क्या मैं उससे दोस्ती करना चाहूंगी, जिसे मैं आईने में देखती हूं और मैंने कहा नहीं। उस समय मैं खुद को नहीं पहचान पाई। मैं दिन पे दिन डिप्रेशन में जा रही थी, मैंने कहा कि मुझे ऐसा नहीं होना चाहिए। उस समय मेरी बेटी ने मेरी मदद की, तभी मैंने पहली बार दोस्त बनाए। मैंने वास्तव में अपने दोस्त ऐसे लोगों को बनाए, जो मेरे करीबी थे, मेरा परिवार, मेरे पति थे। मैंने अपना जीवन वैस जीना चुना, जैसा मैं चाहती हूं और यह मेरे लिए काम आया।
अभिनेत्री भाग्यश्री ने सूरज बडज़ात्या की फिल्म मैंने प्यार किया से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके सलमान खान नजर आए थे। यह फिल्म जबर्दस्त हिट साबित हुई थी। इस फिल्म से सलमान और भाग्यश्री दोनों को खूब पहचान मिली थी। सलमान और भाग्यश्री की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे आइकॉनिक जोड़ी में गिनी जाती है। भाग्यश्री ने इस फिल्म की शूटिंग के बाद शादी कर ली थी। वे हिमालय दासानी के साथ रिश्ते में थीं और इस फिल्म से स्टार बनने के बाद उन्होंने शादी रचा ली थी।

Related Articles

Back to top button