लुधियाना में जिला शिक्षा अधिकारी सेकेंडरी को पहले तीन बार गेंदे के फूलों की माला पहनाई गई

In Ludhiana, the District Education Officer Secondary was garlanded with marigold flowers for the first three times.

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

पंजाब। लुधियाना में जिला शिक्षा अधिकारी सेकेंडरी को पहले तीन बार गेंदे के फूलों की माला पहनाई गई और चौथी बार धोखे से फूलों के साथ जूतों की माला पहना दी गई। हुआ यूं कि पेरेंट्स एसोसिएशन के सदस्य शनिवार डीईओ कार्यालय पहुंचे और उन्होंने डीईओ से कहा कि कुछ पेरेंट्स उनसे मिलना चाहते हैं। अंदर आने पर कहा गया कि आपका सम्मान करना है। पहले तीन बार गेंदे के फूलों की माला पहनाई गई व चौथी बार गेंदे के फूलों कीमाला के साथ साथ जूते में लगी माला भी पहना दी गई।

डीईओ को पहले तो इसका पता नहीं चला, जब पता चला तो बोले कि आपने मेरे साथ गलत किया है। आपको बता दें कि धनांसु के एक सरकारी स्कूल के शिक्षक की ओर से स्कूल की छात्रा के साथ यौन उत्पीड़न करने के मामले पर कोई कार्रवाई न करने को लेकर ऐसा व्यवहार किया है।

प्रधान राजिंदर घई ने कहा कि उक्त शिक्षक के खिलाफ वीडियोज व सभी सबूत डीईओ को दिए गए थे। पर उनकी ओर से कुछ न करने पर जब मुख्यमंत्री और शिक्षा विभाग के उच्च अधिकारियों को ई-मेल के जरिए शिकायत की गई थी और उप जिला शिक्षा अधिकारी को मामले की जांच के लिए स्कूल भेजा गया था लेकिन इस बात को भी एख सप्ताह हो गयाऔर डीईओ ने फिर भी कोई एक्शन शिक्षक के खिलाफ नहीं लिया।

उन्होंने कहा कि डीईओ का यह अपमान इसलिए किया गया है कि न तो वह निजी स्कूलों के खिलाफ की गई शिकायतों और अब सरकारी स्कूल के शिक्षक के खिलाफ की गई शिकायत पर कुछ कर पाए हैं। उधर डीईओ लखबीर समरा ने कहा कि मेरे साथ गलत व धोखा किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button