हमारी सरकार में सारे माफिया जेल में हैं : केशव मौर्य

रोजा-इफ्तार करने वाले जनेऊ दिखाने का कर रहे ढोंग

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि बयानवीरों से सावधान रहें, उनकी जमीन खिसक चुकी है। रोजा-इफ्तार करने वाले जनेऊ दिखाने का ढोंग कर रहे हैं। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने यह बयान बीजेपी पिछड़ा मोर्चा द्वारा आयोजित किए जा रहे सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन को संबोधित करते हुए दिया है। इस दौरान उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा बीजेपी सरकार ने पिछली सरकारों से कई गुना ज्यादा काम किए हैं। इसलिए आप आने वाले चुनाव में बीजेपी के विकास कार्यों को देखते हुए कुछ जाएं भूल-याद रखें केवल नरेंद्र मोदी और कमल का फूल इस बात का ध्यान रखें। जिस तरह से साल 2019 के चुनाव में बीजेपी को 51 प्रतिशत वोट आप सबके सहयोग व समर्थन से हासिल हुए आगे भी इस तरह ही ध्यान रखना होगा।

वहीं डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष की पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा-बसपा-कांग्रेस की तिकड़ी को जनता ने पूरी तरह से नकार दिया है और जनता जनार्दन हमारे साथ है. सपा, बसपा व कांग्रेस भ्रष्टाचार की राजनीति करती है। सपा गुंडे, माफियाओं को लेकर टहल रही है और भाजपा के रहते माफिया जेल में हैं। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा एक ऐसी पार्टी है जिसमें रह कर कोई भी चुनाव लड़ सकता है। यहां पर जाति धर्म आदि के आधार पर टिकट का बंटवारा नहीं किया जाता बल्कि आपकी योग्यता के आधार पर आप को टिकट दिया जाता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के गरीबों के लिए अपने खजाने खोलकर राशन को उपलब्ध कराया और किसानों को साल में 2-2 हजार की तीन किस्तों देने का कार्य किया। यदि राज्य में कोई और सरकार होती तो यह राशन और धनराशि निश्चित ही उनके भ्रष्टाचार में गुम हो चुकी होती।

हनुमान की तरह खड़े हैं कार्यकर्ता, नहीं रुकेगा भाजपा का विजय रथ

यूपी में कोई भी गठबंधन भाजपा के विजयरथ को नहीं रोक पाएगा। पार्टी के कार्यकर्ता हनुमान की तरह सरकार के साथ खड़े हैं। डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा कि सपा मुखिया अखिलेश यादव मुंगेरीलाल की तरह सपना देख रहे हैं। दोबारा सत्ता में वे आने से रहे। भाजपा ने सभी को साथ लेकर बिना भेदभाव के विकास किया है। जिले की तीनों विधानसभा सीटों पर काम व सेवा के दम पर पार्टी जीतेगी। आज माफिया जेलों में हैं। कांग्रेस व सपा सरकार में पूर्वांचल की जनता पर गुंडे, माफिया राज करते थे। केशव ने दावा किया कि सूबे की अधिकांश सड़कें गड्ढामुक्त हो गईं हैं। जनता से आह्वान किया कि माफियाओं से डरने की जरूरत नहीं हैं। बूथों पर पहुंचकर भाजपा को वोट करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button