टीम-9 की बैठक में मुख्यमंत्री ने कसे अफसरों के पेच

लखनऊ। कोरोना के नए वैरिएंट के खतरे को देखते हुए यूपी सरकार बेहद गंभीर है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को टीम-9 के अफसरों के साथ बैठक की। कोविड रोकथाम को लेकर चल रही तैयारियों की समीक्षा की। इस दौरान सीएम योगी ने अफसरों को कोविड नियमों का सख्ती से पालन करवाने और अस्पतालों में बेड और दवा की व्यापक व्यवस्था के निर्देश दिये हैं।
सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को लोकभवन में टीम-9 के अफसरों के साथ बैठक की। टीम-9 की बैठक में सीएम योगी ने अफसरों को दिशा निर्देश दिए हैं। सीएम योगी ने कहा सभी जिलों में आईसीयू क्रियाशील हो। हास्पिटलों में दवाओं, विशेषज्ञों,टेक्नीशियन की कमी कहीं न हो।सीएम योगी ने कहा प्रदेश में सुरक्षित माहौल के बीच लोगों ने नववर्ष मनाया है, लोगों ने सपरिवार क्रिसमस, नववर्ष का आनंद लिया।
सीएम योगी ने प्रीकॉशन डोज लगाने में तेजी बनाए रखने के निर्देश देते हुए कहा यूपी में कोविड टीके 11 लाख से अधिक डोज उपलब्ध है। कोविड काल में सेवा देने वाले अस्थायी कार्मिकों का ध्यान रखें। अस्थायी कार्मिकों को भविष्य की नियुक्तियों में वरीयता मिले। आउटसोर्स कर्मियों का समय पर भुगतान हो।
सीएम योगी ने बाराबंकी की तर्ज पर सभी जिलों में निवेशक सम्मेलन के भी निर्देश दिये हैं। सीएम योगी ने कहा बाराबंकी की तर्ज पर सभी जिलों में निवेशक सम्मेलन आयोजित हों। हर जरूरतमंद को रैन बसेरे का आसरा मिला। प्रदेश में धान खरीद सुचारु रूप से चल रही है। धान खरीद में किसानों को समय से भुगतान हो।

Related Articles

Back to top button