मासूम ने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी- ‘आपने मेरी पेंसिल-रबर, मैगी महंगी कर दी’ मांगने पर मम्मी मारती हैं

Innocent wrote a letter to PM Modi -'You made my pencil-rubber, Maggi expensive', my mother kills me

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। देश में लगातार बढ़ती महंगाई ने लोगों का बजट बिगड़ कर रख दिया है महंगाई की मार से चाहे आम हो या खास हर कोई बेहाल नजर आ रहा है। महंगाई ने हर किसी की कमर तोड़ रखी है। इसी महंगाई को लेकर उत्तर प्रदेश के कन्नौज की रहने वाली 5 साल की मासूम बच्ची ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी है जिसमें उसने पीएम मोदी से पेंसिल, रबड़ और मैगी के बढ़ते दाम की शिकायत की है। मासूम के इस चिट्ठी की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है।

https://twitter.com/Editor__Sanjay/status/1553989699286355968?s=20&t=jfHqyOcZPbCoJbrnZSA3Ug

पीएम मोदी को चिट्ठी लिखने वाली बच्ची का नाम कृति दुबे है और वह पहली कक्षा की छात्रा है। कृति ने अपनी चिट्ठी में लिखा है कि प्रधानमंत्री जी आपने बहुत ज्यादा महंगाई कर दी है। यहां तक कि मेरी पेंसिल और रबड़ भी महंगी कर दी और मैगी के दाम भी बढ़ा दिए हैं। अब पेंसिल मांगने पर मेरी मां मुझे मारती है। मैं क्या करूं? दूसरे बच्चे मेरी पेंसिल चोरी कर लेते हैं। कृति की ये चिट्ठी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

इस मामले पर कृति के माता पिता का कहना है बच्ची ने यह चिट्ठी अपने मन से लिखी है और पीएम मोदी से यह अपील भी अपने मन से की है। उन्होंने कहा कि कृति को बहुत समझाया पर वो नहीं मानी और कहने लगी नहीं मुझे पूछना है मोदी जी से कि आखिर महंगाई क्यों इतनी बढ़ा दी। वहीं कृति की ये चिट्ठी जैसे ही सामने आई है, तब से ही यह चर्चा का विषय बनी हुई है।

Related Articles

Back to top button