लखनऊ में IPS की बेटी की संदिग्ध हालत में मौत, मचा हड़कंप 

उत्तर-प्रदेश की राजधानी लखनऊ से दिल-दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। लखनऊ में स्थित राम मनोहर लोहिया नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी में एक छात्रा की संदिग्ध मौत हो गई है...

4PM न्यूज नेटवर्क: उत्तर-प्रदेश की राजधानी लखनऊ से दिल-दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। लखनऊ में स्थित राम मनोहर लोहिया नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी में एक छात्रा की संदिग्ध मौत हो गई है। छात्रा का नाम अनिका रस्तोगी है। छात्रा के पिता एनआईए आनी National Investigation Agency दिल्ली आईजी पद पर तैनात हैं, छात्रा का शव हॉस्टल कमरे के फर्श पर पड़ा मिला है।

मिली जानकारी के मुताबिक 19 साल की अनिका राम मनोहर लोहिया नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी में एलएलबी की तीसरे वर्ष की छात्रा थी। आपको बता दें कि IPS अधिकारी की बेटी की मौत से हड़कंप मचा हुआ है। फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।सूत्रों का दावा है कि अनिका रस्तोगी रात को अपने कमरे में गई थी। उसके बाद जब उसके साथी कमरे में आए तो अनिका ने गेट नहीं खोला। गेट खटखटाने पर भी गेट नहीं खुला तो दोस्तों ने गेट तोड़ा। अंदर देखा को अनिका जमीन पर बेहोश पड़ी थी।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • लखनऊ में एक IPS ऑफिसर की बेटी की मौत का मामला सामने आया है।
  •  डॉ. राम मनोहर लोहिया लॉ यूनिवर्सिटी में LLB की छात्रा थी और यूनिवर्सिटी गर्ल्स हॉस्टल के कमरे में बेहोश जमीन पर पड़ी पाई गई थी। जिसके बाद हड़कंप मचा हुआ है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button