जेल का बजट बढ़ाया जाए: संजय सिंह

  • आप सांसद बोले- आज हमको जेल में डाला है, कल तुमको जेल में जाना है
  • बोले- मोदी सरकार नौजवानों के लिए लाएगी ‘भीख मांगो योजना’

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। संसद के दोनों सदनों लोकसभा और राज्यसभा में बजट पर चर्चा जारी रही। इस दौरान आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने मोदी सरकार पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि बजट में आम लोगों के लिए कुछ भी नहीं है। संजय सिंह ने कहा कि अब मोदी सरकार में एक ही योजना बाकी है।
वो योजना है इस देश के नौजवानों को कटोरा बांटा जाएगा, भीख मांगो योजना। आपने कहा पांचवी बड़ी अर्थव्यवस्था हैं, इसका लाभ किसे मिल रहा है। वो है आपके चंद उद्योगपति। रेहड़ी पटरी वालों के लिए कुछ नहीं है।

दलित, आदिवासी और अल्पसंख्यकों से नफरत करती है बीजेपी

आप राज्यसभा सांसद ने कहा कि आपने रेहड़ी पटरी वालों से कहा कि नेमप्लेट लगाओ। बताओ कि हिंदू हो या मुसलमान, दलित हो या पिछड़े, आदिवासी। लगवाना ही है नेमप्लेट तो लगवाइए नेमप्लेट नीरव मोदी के गले में। विजय माल्या के गले में। सिंह ने आगे कहा कि मैं सरकार से कहना चाहता हूं कि ये धर्मनिरपेक्ष देश है। यहां इस तरह का काम नहीं होना चाहिए। अभी चुनाव हारे हैं यूपी में। अगर कोई जाटव ढाबा लिखेगा, वाल्मिकी ढाबा लिखेगा तो आपलोग वहां खाने नहीं जाएंगे। मैं जानता हूं आपकी मानसिकता। आपने राम मंदिर के शिलान्यास में रामनाथ कोविंद को नहीं बुलाया। आप दलित, आदिवासी, पिछड़ों से, अल्पसंख्यकों से नफरत करने का काम करते हैं।

आपका मकसद न्याय दिलाना नहीं, जेल में डालना है

संजय सिंह ने कहा कि बजट में जेल को भी कम बजट दिया है। जेल का बजट तो बढ़ा दीजिए। 300 करोड़ रुपये है। आज हमको जेल में भेजा है। कल तुमको (सत्ता पक्ष) जेल जाना है। तुम सबको जेल में आना है। जेल का बजट बढ़ा दो। अगला नंबर तुम्हारा है। संजय सिंह ने कहा कि आपका मकसद न्याय दिलाना नहीं है। सभी को जेल में डालना आपका मकसद है। आपने दिल्ली के सीएम को जेल में डाल दिया। उनका शुगर 36 बार 50 से कम हो चुका है। दिल्ली के शिक्षा और स्वास्थ्य मंत्री को जेल में रखा। विपक्ष के नेताओं को जेल भेजा गया। आपका मकसद ट्रायल कराना नहीं है, जेल में डालना है। जितना जेल में डालोगे, उतना गर्त में जाओगे। ऐसे करोगे तो 240 से 24 पर आओगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button