जाह्नवी कपूर अस्पताल से हुईं डिस्चार्ज, इस शख्स ने दी जानकारी 

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को फूड प्वॉइजनिंग हो गई थी। जिसके बाद जाह्नवी को मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया था...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को फूड प्वॉइजनिंग हो गई थी। जिसके बाद जाह्नवी को मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एक्ट्रेस को दो दिन बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। बताया जा रहा है अब उनकी हालत में काफी सुधार है। रिपोर्ट्स के मुताबिक पिता बोनी कपूर ने यह जानकारी दी है। ऐसे में जाह्नवी के स्वास्थ्य के बारे में जब उनसे पूछा गया तो इस बारे में जानकारी साझा करते हुए उन्होंने बताया कि जाह्नवी को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। अब वह काफी बेहतर हैं। एक्ट्रेस को उनके अपनों खूब प्यार मिला। जब वह अस्पताल में एडमिट थी, उस समय परिवार के साथ उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया भी उनकी देखभाल करते थे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस जल्द ही राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सुधांशु सरिया की निर्देशित फिल्म उलझ में नजर आएंगी। फिल्म में गुलशन देवैया और रोशन मैथ्यू भी हैं। कुछ दिन पहले मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर जारी किया था। ट्रेलर में वह सुहाना भाटिया का किरदार में नजर आती हैं। वह देश की यंगेस्ट डिप्टी हाई कमिश्नर होती है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि लोग सुहाना को नेपोटिज्म का हिस्सा मानते हैं, जो डिप्टी हाई कमिश्नर के योग्य नहीं होती है। यह 2 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में आएगी।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • जाह्नवी की झोली में करण जौहर की अगली फिल्म भी है, जिसमें वह एक बार फिर ईशान खट्टर के साथ जुड़ेंगी।
  • धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले दोनों सितारे नीरज घायवान की आगामी फिल्म में अभिनय करेंगे।
  • जो अक्टूबर 2024 में फ्लोर पर जाएगी, इसमें एक्टर विशाल जेठवा भी मुख्य भूमिका में होंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button