जितिन प्रसाद पहुंचे अयोध्या, बोले रामलला करेंगे बेड़ा पार

लखनऊ। यूपी सरकार में लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद अयोध्या पहुंचे, जहां उन्होंने लोकसभा चुनाव को लेकर बात की। उन्होंने संकेत दिया कि 2024 में बीजेपी को रामलला पर ही भरोसा होगा। 2024 में ही भव्य और दिव्य मंदिर में रामलला विराजमान होंगे। जितिन प्रसाद ने कहा कि लोकसभा चुनाव में रामलला का आशीर्वाद हम सबको मिलेगा।
अयोध्या पहुंचे मंत्री जितिन प्रसाद ने सर्किट हाउस में विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होने राम पथ के निर्माण को लेकर स्थानीय लोगों को आ रही समस्याओं पर कहा कि उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए है कि बरसात के पहले राम पथ का निर्माण पूरा हो जाए। इसके लिए रात दिन तीन शिफ्ट में कार्य कराए जाने को कहा गया है। हर हफ्ते प्रगति की रिपोर्ट ली जा रही है, जितिन प्रसाद ने कहा कि अयोध्या नगरी खास महत्व रखती है। पीएम मोदी और सीएम योगी के प्राथमिकताओं में है। हमारी प्राथमिकता यहां सडक़ों का निर्माण है। उनकी गुणवत्ता समय सीमा पर कार्य पूर्ण करवाना है।
जितिन प्रसाद ने कहा, अयोध्या में विश्व स्तरीय सुविधा देने का जो एक परिकल्पना है और सीएम योगी के जो स्पष्ट निर्देश हैं यह हम लोग सुनिश्चित कराएंगे कि जल्द से जल्द यहां कार्य में जो कठिनाइयां आ रही हैं उनको दूर किया जाए और सडक़ों का निर्माण कार्य पूर्ण हो सके। इसके साथ ही ट्रैफिक की समस्या का भी जल्द समाधान हो।
लोकसभा चुनाव को लेकर जितिन प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लोकसभा का चुनाव होगा। भारत की जनता का आशीर्वाद मिल रहा है। जितिन प्रसाद ने संकेत देते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में रामलला पर ही भरोसा होगा। अयोध्या नगरी यहां भगवान राम की मंदिर की स्थापना होगी हम सबको उनका आशीर्वाद मिलेगा।

Related Articles

Back to top button