जजपा लिख कर दे विपक्ष के साथ है: हुड्डा

  • पूर्व सीएम बोले- हम प्रतिनिधिमंडल भेज देंगे

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
सोनीपत (हरियाणा)। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि प्रदेश सरकार के अल्पमत में आने के बाद जजपा की तरफ से विपक्ष के साथ होने का दावा किया जा रहा है। अगर वह सही मायने में विपक्ष के साथ हैं तो राज्यपाल को लिखकर दे आएं। इसके बाद वह खुद पार्टी के प्रतिनिधिमंडल को राज्यपाल के पास भेजेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि यह सब वोट काटू हैं, इस बात को लोग समझ चुके हैं।
उन्होंने कहा कि अगर जजपा के 10 विधायक सरकार के खिलाफ राज्यपाल को लिखकर दे आएं तो कांग्रेस भी राज्यपाल के पास जाकर सरकार की बर्खास्तगी की मांग करेगी। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के दावे, जिसमें उन्होंने कहा था कि चिंता की बात नहीं, भाजपा के संपर्क में कई विधायक हैं, को भी चुनौती दी। उन्होंने कहा कि ऐसा है तो फिर राज्यपाल के सामने जाकर भाजपा बहुमत की सूची पेश कर दे। उन्होंने आम आदमी पार्टी से गठबंधन पर एक बार फिर कहा कि उनसे गठबंधन हरियाणा विधानसभा को लेकर नहीं है बल्कि राष्ट्रीय स्तर पर किया गया है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा के पास तो प्रत्याशी ही नहीं थे। 10 में छह प्रत्याशी कांग्रेस से लिए गए हैं। कांग्रेस के सभी प्रत्याशी मजबूत हैं और प्रदेश में कांग्रेस की स्थिति कहीं बेहतर है।
उन्होंने भ्रष्टाचार के मामले में सरकार को घेरते हुए कहा कि हरियाणा में भाजपा राज में बड़े से बड़े घोटाले हुए हैं। शराब घोटाले से लेकर धान खरीद घोटाला आदि में सरकार घिरी पड़ी है।

हुड्डा की ख्वाहिश पूरी नहीं होने वाली : विज

हरियाणा के तीन निर्दलीय विधायकों ने गत दिवस भाजपा से अपना समर्थन वापस लेकर कांग्रेस को समर्थन दे दिया। इस पर पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मुझे दुख हैं कि आजाद विधायकों ने अपना समर्थन वापस ले लिया लेकिन हुड्डा साहब की ख्वाहिश कभी पूरी नहीं हो सकती क्योंकि अभी हमारे तरकश में कई तीर हैं।उन्होंने कहा कि और हमारी सरकार ट्रिपल इंजन की सरकार है और तीन-तीन इंजन इसकी देखभाल कर रहे है जिसमें नरेंद्र मोदी, मनोहर लाल और नायब सैनी हैं जो पल पल की खबर रखते हैं और इसका इलाज भी जानते हैं। गौरतलब है कि हरियाणा में लोकसभा चुनाव से पहले राजनीतिक उथल-पुथल लगातार जारी हैं। इस कड़ी में जहां चुनाव प्रचार जोर-शोर से चल रहा हैं तो वहीं पार्टी बदलने का सिलसिला भी लगातार जारी हैं। वहीं जेजेपी के दुष्यंत और दिग्विजय के बयान पर पलटवार करते हुए विज ने कहा कि अगर जेजेपी कांग्रेस के साथ जाना चाहती है तो हम रोक नहीं सकते।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button