इस साल की शुरुआत में ही कालसर्प योग बन रहा है

Kalsarp Yoga is being formed in the beginning of this year itself.

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

दिल्ली। नये साल 2022 की कुंडली में ग्रहों की स्थिति भारी उलटफेर के संकेत दे रही है, हालांकि, व्यापार में सुधार और महंगाई में राहत मिलने की उम्मीद है। ज्योतिष के अनुसार, नये साल की कुंडली में काल सर्प दोष विद्यमान है, जो बड़ी चिंता का विषय है।  काल सर्प दोष की वजह से राजनीतिक दलों में आपसी टकराव बढ़ेगा। राजनीति दल देश एवं देशवासियों के हितों के बजाय अपने-अपने हित साधने में अत्यधिक लगे रहेंगे. आइए बताते हैं कि आने वाला साल 2022 कैसा रहने वाला है।

नव वर्ष की जन्म कुंडली में कन्या लग्न है, तृतीय भाव में मंगल , चन्द्रमा , केतु , चतुर्थ भाव में है. वहीं सूर्य , शुक्र, पंचम भाव में मौजूद हैं। बुध , शनि , षष्ठम भाव में और नवम भाव में राहु स्थिति है, ग्रहों की इस स्थिति के हिसाब से नये साल की कुंडली में कालसर्प दोष बन रहा है।

साल 2022 आर्थिक दृष्टि से पिछले सालों की अपेक्षा बेहतर रहेगा. कोरोना महामारी की वजह से जो व्यवस्थाएं गड़बड़ाईं थीं, उनमें इस साल राहत मिलने की पूरी उम्मीद है। साफ शब्दों में समझें तो पहले से हालात बेहतर होने की पूरी संभावना है। उन्होंने बताया कि व्यापार में सुधार, रोग मुक्त, रोजगार के अवसर बढ़ेगे, मंहगाई कम होगी, वर्षा अच्छी होगी, लोगों की आर्थिक स्थिति में सुधार होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button