केजरीवाल का बड़ा दावा: 4 जून को मैं जेल में रहूंगा, TV देखूंगा तो सुकून मिलेगा

 लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी पारा हाई है। अब पांचवें चरण के मतदान को लेकर राजनीतिक पार्टियां प्रचार- प्रसार करने में जुटी हुईं हैं। इस बीच पंजाब में चुनाव को लेकर सियासत में हलचल...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी पारा हाई है। अब पांचवें चरण के मतदान को लेकर राजनीतिक पार्टियां प्रचार- प्रसार करने में जुटी हुईं हैं। इस बीच पंजाब में चुनाव को लेकर सियासत में हलचल सी मची हुई है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पंजाब के अमृतसर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जेल में उन पर सीसीटीवी के माध्यम से 24 घंटे निगरानी रखी जा रही थी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि  सीएम भगवंत मान मुझसे जेल में मिलने आते थे। जेल प्रशासन के अधिकारी उनको जाली के दूसरी तरफ से मिलने की इजाजत देते थे। जेल में मेरा इंसुलिन बंद कर दिया गया था। मेरा शुगर बढ़ गया था।

इसके अलावा केजरीवाल ने बताया कि मैं जिस सेल में था उसमें दो CCTV लगे हुए थे। वहां मुझे पूरी तरह मॉनिटर किया जा रहा था। उसका एक प्रसारण PMO में होता था, वहां भी देखा जाता है कि केजरीवाल क्या कर रहा है? अगर 24 घंटे निगरानी रखी जाएगी कि आप कैसे रह रहे हैं तो कैसा लगेगा? साथ ही उन्होंने भी कहा कि जेल में आप लोगों की बहुत याद आती थी।

आपको बता दें कि सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि पंजाब चुनाव में 10 दिन से कम समय रह गए हैं। 13 लोकसभा सीटों में से 13 सीटें आपको जीतनी है। 2 जून को सरेंडर करना है. वापस जेल जाऊंगा. वहां चार जून को जब रिजल्ट आ रहे होंगे, तो सेल से टीवी देखूंगा. मुझे बहुत खुशी मिलेगी कि जब पता चलेगा कि पंजाब की 13 की 13 सीटें आम आदमी पार्टी जीतेगी। उन्होंने कहा- पंजाब की सभी 13 सीटों पर 25 मई को वोटिंग हुई. यहां आप का मुकाबला कांग्रेस, बीजेपी और अकाली दल से है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button