खरगे का पीएम मोदी से सवाल, 8 साल में 16 करोड़ नौकरियां कहां हैं

प्रधानमंत्री ने रोजगार मेला में बांटे 71 हजार नियुक्ति पत्र

नई दिल्ली: रोजगार मेला में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 71 हजार युवाओं को सरकारी नौकरी की सौगात दी, तो कांग्रेस ने एक बार फिर भाजपा सरकार पर बेरोजगारी को लेकर जबरदस्त हमला बोल दिया। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने भाजपा पर हमला बोलते हुए सरकारी विभागों में 30 लाख पद खाली होने का दावा किया। खरगे ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि आपने तो सालाना 2 करोड़ नौकरी देने का वादा किया था। कांग्रेस अध्यक्ष ने पूछा 8 साल में 16 करोड़ नौकरियां कहां हैं?

ऊंट के मुंह में जीरा 71 हजार नियुक्तियां

कांग्रेस अध्यक्ष ने पीएम मोदी द्वारा 71 हजार युवाओं को सरकारी नौकरी देने के मामले में हमला बोलते हुए मोदी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट कर पीएम पर हमला बोलते हुए लिखा, ‘मोदी जी, सरकारी विभागों में 30 लाख पद खाली हैं। आज आप जो 71,000 भर्ती पत्र बांट रहे हैं, वो केवल ‘ऊंट के मुंह में जीरा है’! खाली पद भरने की प्रक्रिया है। आपने तो सालाना 2 करोड़ नई नौकरियां देने का वादा किया था। युवाओं को बताइए कि 8 साल की 16 करोड़ नई नौकरियां कहां हैं?’

पीएम ने युवाओं को बांटे 71,000 नियुक्ति पत्र

इससे पहले आज ही प्रधानमंत्री मोदी ने ‘रोजगार मेला’ में 71,000 युवाओं को सरकारी नौकरी की सौगात दी। इस दौरान पीएम ने कहा कि यह 2023 का पहला रोजगार मेला है। इसके साथ नए साल की शुरुआत उज्ज्वल भविष्य की नई उम्मीदों के साथ हुई है। नौकरी पाने वाले सभी युवाओं और उनके परिवारों को बधाई। आने वाले दिनों में अभी और लाखों परिवारों को सरकारी नौकरी मिलने वाली है।

Related Articles

Back to top button