कानून- व्यवस्था तार-तार प्रयागराज में फिर बमबाजी

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक बार फिर बमबारी का मामला सामने आया है। इस बार बीजेपी की जिलामंत्री विजय लक्ष्मी चंदेल के बेटे विधान की गाड़ी पर हमला हुआ है। यह वारदात झूसी इलाके में आवास विकास कॉलोनी के पास की है। इस संबंध में बीजेपी नेत्री ने झूंसी थाने में तहरीर दी है। आरोप है कि यह वारदात कौशांबी के एक थाने में तैनात इंस्पेक्टर के बेटे ने किया है। बीजेपी नेत्री ने अपनी शिकायत में बताया है कि आरोपी के साथ उनके बेटे का झगड़ा हुआ था।
उन्होंने बताया कि इसके बाद आरोपी ने उनके घर आकर माफी भी मांग ली थी।मामला रफा दफा होने के बाद आरोपी ने अब एक बार फिर उनके बेटे की हत्या का प्रयास किया है। बीजेपी नेत्री विजय लक्ष्मी चंदेल ने पुलिस को दिए शिकायत में बताया कि वह थाना पुर ग्राम सभा की ग्राम प्रधान हैं। उनका बेटा विधान गुरुवार की रात करीब आठ बजे अपनी मौसी के घर गया था। बीच रास्ते में दो बाइक पर सवार होकर आए छह युवकों ने उनके बेटे की सफारी कार को रोक लिया और बम बाजी की।
उन्होंने बताया कि बदमाशों ने उनके बेटे की गाड़ी पर दो बम फेंके। इस हमले में उनका बेटा तो बाल बाल बच गया, लेकिन गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। यह पूरी वारदात मौके पर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हुई है। उन्होंने बताया कि इस वारदात के समय गाड़ी में उनके बेटे के अलावा उसके दोस्त भी मौजूद थे। गनीमत रही कि इस वारदात में सभी सुरक्षित हैं और किसी को भी कोई चोट नहीं आई है।
महिला नेत्री ने बताया कि जिन बदमाशों ने उनके बेटे पर हमला किया है, उनमें कौशांबी जिले में तैनात एक इंस्पेक्टर शिव बचन यादव का बेटा शिवम यादव शामिल है। शिवम के साथ उनके बेटे विधान का झगड़ा हुआ था। उस समय भी उन्होंने पुलिस में शिकायत दी थी, लेकिन बाद में आरोपी ने उनके घर आकर माफी मांगी और उनके बेटे से हाथ मिला लिया था। उस समय उन लोगों ने मान लिया था कि मामला रफा दफा हो गया, लेकिन बदले की आग में झुलस रहे शिवम ने अब उनकी बेटे की हत्या का प्रयास किया है। उधर, झूंसी पुलिस ने महिला नेत्री की तहरीर पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button