कमलनाथ की उम्र हो गई, अब आराम करें

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सीएम शिवराज सिंह चौहान के बयान का किया समर्थन

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
उज्जैन। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर राजनीतिक टिप्पणी करते हुए कहा कि कमलनाथ जी की उम्र हो गई है। बिना किसी के सहारे से न वे उठ पाते हैं और न ही बैठ पाते हैं। इसीलिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कुछ गलत नहीं कहा है, मुझे ही नहीं अब तो खुद कमलनाथ जी को भी यह मान लेना चाहिए कि उनकी उम्र हो गई।
पत्रकारों के द्वारा पूछे गए सवाल कि कुछ लोगों का आरोप है कि भारतीय जनता पार्टी के नेता पंडित प्रदीप मिश्रा पर कब्जा कर रहे हैं? गृहमंत्री का जवाब था कि किसी संत पर कभी कोई कब्जा नहीं कर सकता। भगवान की भक्ति करना सदमार्ग पर लोगों को ले जाने वाले लोगों का सहयोग करना कोई गलत काम नहीं है। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा बाबा महाकाल के दर्शन करने गुरुवार दोपहर को उज्जैन पहुंचे। महाराष्ट्र सरकार द्वारा बागेश्वर धाम पर दर्ज किए गए मामले को लेकर गृहमंत्री ने कहा कि अभी मुझे इसकी कोई जानकारी नहीं है।

हनुमान जी मध्य प्रदेश में सुख-शांति लाएं : कमलनाथ

छिंदवाड़ा । प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने छिंदवाड़ा में हनुमान जयंती पर सिमरिया स्थित हनुमान मंदिर में परिवार के साथ भगवान बजरंगबली की पूजा-अर्चना कर सुख समृद्धि की कामना की। इस दौरान उनके साथ सांसद नकुलनाथ और उनकी धर्मपत्नी प्रियानाथ भी मौजूद थीं। इससे पहले सांसद नकुलनाथ ने हेलीकॉप्टर से जाम सावली और सिमरिया हनुमान मंदिर में पुष्प वर्षा की। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सिद्ध सिमरिया धाम में अभिषेक पूजन कर जिले, प्रदेश और देश में सुख-शांति और समृद्धि के लिए भगवान संकट मोचन से प्रार्थना की। मंत्रोच्चार के साथ अभिषेक पूजन अर्चन के बाद पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और सांसद नकुलनाथ छोटी बाजार स्थित राम मंदिर के लिए रवाना हुए।

Related Articles

Back to top button