फायदे के लिए नेता महिलाओं को कर रहे अपमानित: सोना

राहुल गांधी की ऐश्वर्या राय पर किये गये कमेंट पर भडक़ीं सोना महापात्रा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
राहुल गांधी ने हाल ही में जो ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर कमेंट किया, उसको लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। अब सिंगर सोना महापात्रा का भी इस पर रिएक्शन आया है। सोना ने ना सिर्फ ऐश्वर्या का सपोर्ट किया है बल्कि राहुल गांधी के लिए भी एक मैसेज लिखा है। इसके अलावा सोना ने एक यूजर की भी क्लास लगाई जिन्होंने ऐश्वर्या पर भद्दा कमेंट किया था।
सोना ने राहुल गांधी द्वारा किए गए कॉमेंट पर कहा है कि सेक्सिस्ट लैंडस्केप में कुछ फायदा पाने के लिए नेता अपने भाषणों में महिलाओं को अपमानित कर रहे हैं? डियर, राहुल गांधी निश्चित रूप से किसी ने पहले आपकी मां (सोनिया गांधी), बहन (प्रियंका गांधी) को इसी तरह अपमानित किया होगा। ऐसे में आपको बेहतर पता होना चाहिए। इसके अलावा, ऐश्वर्या राय बहुत अच्छा डांस करती हैं।
एक अन्य पोस्ट में सोना ने एक यूजर की क्लास लगाई, जिसमें यूजर ने कहा था कि लिखा, तवायफ की तरह डांस करना खूबसूरत है? भगवान का शुक्र है कि उन्होंने (ऐश्वर्या राय) ओडिसी डांस करने की कोशिश नहीं की। उमराव जान तथाकथित डांस के बारे में बहुत कुछ बोलती हैं। यहां तक कि विद्या ने भी ओडिसी को एक दरबारी डांस के रूप में दिखाने का साहस नहीं किया। उन्होंने केवल एक ओडिसी डांसर की भूमिका निभाई। इस पर सोना महापात्रा ने जवाब दिया कि एक तवायफ की तरह डांस वास्तव में प्रशंसा है अनपढ़। आम्रपाली, बरनी, पुरसती से लेकर उमराव जान तक, भारतीय इतिहास की तवायफें खजाना थीं और अपनी कला, कलात्मकता के लिए पूजनीय थीं। दरअसल, राहुल गांधी ने हाल ही में कहा था कि क्या आपने राम मंदिर प्रतिष्ठा देखा? क्या आपने वहां देश के पिछड़े और गरीब लोगों को देखा। उस समारोह में अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और पीएम मोदी शामिल हुए थे, लेकिन जो असल में देश को चला रहे हैं वे लोग वहां नहीं थे। ये लोग यही दर्शाते हैं कि आप लोग इस देश को नहीं चला सकते। राहुल ने यह भी कहा था कि वहीं दूसरी रैली में ऐश्वर्या डांस करते हुए दिखेंगी और अमिताभ बच्चन बल्ले-बल्ले।

Related Articles

Back to top button