घर में जीत की हैट्रिक लगाने उतरेगी LSG, सामने होगी दिल्ली की चुनौती

IPL 2024 का आगाज हो चुका है। आज लखनऊ सुपर जायंट्स वर्सेस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच 26वां मुकाबला खेला जाएगा।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: क्रिकेट का त्यौहार कहे जाना वाले इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल का रोमांच एक बार फिर आज नवाबों के शहर लखनऊ में आ गया है। लखनऊ के इकाना स्टेडियम में आज लखनऊ सुपर जायंट्स का मुकाबला ऋषभ पंत की दिल्ली कैपिटल्स होना है। शाम 7:30 से होने वाला मुकाबला लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले में ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स अपने हार के सिलसिले को तोड़ने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। जबकि केएल राहुल की लखनऊ सुपर जाएंट्स अपने घरेलू मैदान पर जीत के लय को बरकरार रखना चाहेगी।

इस सीजन में लखनऊ सुपर जायंट्स का प्रदर्शन अभी तक काफी अच्छा रहा है। केएल राहुल के नेतृत्व वाली टीम पॉइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर मौजूद है। लखनऊ की टीम ने अपने पिछले तीनों मैच जीते हैं। वहीं दूसरी तरफ दिल्ली कैपिटल्स की टीम जीत की पटरी पर फिर से लौटना चाहती है। दिल्ली पॉइंट्स टेबल में अंतिम पायदान पर है। हालांकि, मैच से पहले लखनऊ को बड़ा झटका लगा है। इस सीजन की सेंसेशन बनकर उभरे तेज गेंदबाज मयंक यादव इस मैच में नहीं खेलेंगे।

प्वॉइंट्स टेबल में अंतिम पायदान पर मौजूद है दिल्ली

केएल राहुल की अगुवाई वाली लखनऊ सुपर जाएंट्स प्वॉइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर काबिज है। अभी तक लखनऊ सुपर जाएंट्स को 3 मैच में जीत हासिल की है, इस तरह केएल राहुल की टीम के 6 प्वॉइंट्स हैं। वहीं, दिल्ली कैपिटल्स की अगर बात की जाये तो यह टीम सबसे निचले पायदान यानी दसवें नंबर पर है। अब तक ऋषभ पंत की टीम को महज चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीत मिली है, लेकिन इसके अलावा 4 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। लिहाजा दिल्ली कैपिटल्स के लिए आज का मैच बेहद अहम माना जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button