रंजीत के साथ काम करने में डरती थीं माधुरी दीक्षित

धकधक गर्ल कही जाने वाली एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित सालों से इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं। बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस में माधुरी दीक्षित की गिनती होती है। एक समय था जब फिल्मों में उनके नाम का डंका बजता था। पर क्या होगा अगर हम आपको बताएं कि माधुरी दीक्षित ने इस दिग्गज अभिनेता के साथ सीन शूट करने से मना कर दिया था और रोने लगीं थीं।
माधुरी दीक्षित ने यूं तो बॉलीवुड के कई बड़े सुपरस्टार्स के साथ काम किया है। लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में एक ऐसा भी कलाकार था जिसके नाम सुनते ही एक्ट्रेस कांप उठी थीं। माधुरी ने उस एक्टर के साथ काम करने से इतना घबरा गईं थीं कि बीच शूटिंग में ही एक्ट्रेस फूटफूट कर रोने लगी थीं। माधुरी ने उस एक्टर के साथ काम करने से साफ मना कर दिया था।
ये किस्सा साल 1989 में आई फिल्म ‘प्रेम प्रतिज्ञा’ की शूटिंग के दौरान का है, जिसमें माधुरी के अपोजिट मिथुन चक्रवर्ती नजर आए थे। इस फिल्म में एक्ट्रेस ने लक्ष्मी नाम की एक गरीब लडक़ी का रोल प्ले किया था, जिसमें उन्हें बॉलीवुड के खलनायक रंजीत के साथ एक सीन शूट करना था। जब ये बात माधुरी को पता चली तो वो बेहद घबरा गईं। उन्होंने फिल्म के मेकर्स को इस सीन के लिए साफ मना कर दिया और मेकअप रूम में जाकर रोने लगी थीं। बता दें कि इस बात का खुलासा खुद रंजीत ने किया है।

शूट के बाद ऐसा था माधुरी का रिएक्शन

रंजीत आगे कहते हैं कि जब सीन खत्म हुआ तो कोई मेरे पास नहीं आया है। बल्कि सभी माधुरी के पास गए और उनसे पूछा कि वो ठीक तो हैं। इस सभी से माधुरी ने कहा कि मुझे पता तक नहीं चला कि रंजीत ने मुझे छुआ है। ये मेरे लिए बड़ी बात थी। मैं हर महिला की इज्जत करता हूं।

Related Articles

Back to top button