मुंबई में हुआ बड़ा हादसा, 20 मंजिला इमारत में लगी आग, 7 लोगों की मौत, 17 घायल

Major accident in Mumbai, fire broke out in 20-storey building, 7 killed, 17 injured

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

मुंबई। मुंबई के तारदेव इलाके में बड़़ा हादसा हो गया, यहां के भाटिया अस्पताल के पास एक इमारत में भीषण आग लग गई। जिस इमारत में आग लगी वह 20 मंजिला कमला बिल्डिंग है। आग की घटना में अब तक सात लोगों की मौत की सूचना है। वहीं 17 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसमें से तीन लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है, लेकिन इमरात के आसपास धुएं के कारण सांस लेना मुश्किल हो रहा है। छह बुजुर्गों को सांस लेने में तकलीफ के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है।

बता दें कि 20 मंजिला इमरात की 18वीं मंजिल पर आग लगने की घटना हुई। अधिकारियों के मुताबिक, आग सुबह करीब सात बजे लगी। इसके बाद आग को काबू करने के लिए 13 दमकल गाड़ियां मौके पर भेजी गईं। दो से तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

अधिकारियों के मुताबिक इमारत में लेवल थ्री की आग लगी थी। आग बुझने के बाद भी वहां पर लोगों के फंसे होने की सूचना मिल रही है। जिसके चलते रेस्क्यू ऑपरेशन अभी भी जारी है। अधिकारियों ने बताया कि इमारत के पास पांच एंबुलेंस को तैनात किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button