सरकार कुछ भी गलत होने पर हमेशा कार्रवाई करती है: ममता

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। संदेशखाली हिंसा को लेकर भाजपा पर हमला बोलते हुए ममता बनर्जी ने आरोप लगाया था कि भाजपा क्षेत्र में शांति भंग करने की कोशिश कर रही है, और उसने अपने नेताओं के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। मुख्यमंत्री ममता ने कहा था कि उनकी सरकार कुछ भी गलत होने पर हमेशा कार्रवाई करती है, उन्होंने कहा था कि हम हमेशा कुछ भी गलत होने पर कार्रवाई करते हैं, पहले ईडी, फिर भाजपा, और अब मीडिया… वे वहां शांति को बाधित करने की कोशिश कर रहे हैं, अगर कोई आरोप हैं, तो हम कार्रवाई करेंगे, और जो भी लिया गया जबरन लौटाया जाएगा।
मैंने पुलिस से स्वत: संज्ञान लेने को कहा है कि हमारे ब्लॉक अध्यक्ष को गिरफ्तार कर लिया गया है, भांगर में अराबुल इस्लाम को भी गिरफ्तार किया गया है, लेकिन भाजपा ने अपने नेताओं के खिलाफ क्या कार्रवाई की।

बंगाल में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब : बीजेपी

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में बीते दिनों हिंसा को लेकर भाजपा ने ममता बनर्जी सरकार पर एक बार फिर हमला बोला है, संदेशखाली पर एक चैनल के रिपोर्ट को ट्वीट करते हुए बीजेपी ने लिखा है ये वो सच्चाई है जो आपको हिला कर देगी। ये वो सच्चाई है जिसे जानकर आपको दर्द होगा और ये वो सच्चाई है जो आपकी अंतरात्मा तक को हिलाकर रख देगी, ये वो सच्चाई है जिसे ममता छिपाने की कोशिश कर रही हैं। घटना सभ्य समाज के लिए शर्मनाक है, ममता इसका अभी भी बचाव कर रही हैं। शुभेंदु कोर्ट के आदेश पर संदेशखाली गए और महिलाओं ने रो रो कर उनके सामने अपनी बात खी लेकिन ममता जी इस मामले पर क्या और क्यों छुपा रही है। उन्होंने कहा था कि ममता सीपीएम के खिलाफ आंदोलन कर के आईं लेकिन आखिर उनका अत्याचार सीपीएम से भी अधिक हो गया।

Related Articles

Back to top button